NRC पर बोले उस्मान रहमानी, कहा- जनता को नोटबंदी की तरह कतारों में लगाना चाहती है सरकार
NRC पर बोले उस्मान रहमानी, कहा- जनता को नोटबंदी की तरह कतारों में लगाना चाहती है सरकार
Share:

लुधियाना. केंद्र की मोदी सरकार खिलाफ पंजाब के लुधियाना शहर की दाना मंडी में चल रहे विरोध प्रदर्शन के आज 21वें दिन राष्ट्रीय जनसँख्या पंजी (NPR) को लेकर मोदी सरकार खिलाफ जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया गया। इस मौके पर विजय बोद्धी, जय सिंह बामसेफ, मौलाना मैराज कुंदनपुरी, मुस्तकीम करीमी ने जनता को संबोधित भी किया। 

स्वतंत्रता संग्राम में शामिल रही पार्टी मजलिस अहरार इस्लाम हिन्द के राष्ट्रीय महासचिव मौलाना मुहम्मद उसमान ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार नोटबंदी के जैसे NPR और NRC के नाम पर देश की 130 करोड़ आवाम को कतार में लगाना चाहती है। उसमान ने कहा कि सभी धर्मों के लोग इस बात को समझे कि शाहीन बाग अंदोलन देश के संविधान की रक्षा के लिए किया जा रहा है हम सभी को इसका साथ देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि जो यह समझते है कि नागरिकता संशोधन कानून (CAA) में मुस्लमानों का नाम नहीं है और राष्ट्रीय नागरिकता पंजी (NRC) आने पर केवल एक धर्म के लोगों को इसका सामना करना पड़ेगा तो यह उनकी गलती है। आसाम में भी 14 लाख गैर मुस्लिम परिवारों को NRC से बाहर कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि यह अरबों रूपए का हेरफेर करने वाले पुंजीपतियों का साथ देनी वाली सरकार है, यह लड़ाई पुंजीपतियों और मुफ़लिसों की लड़ाई है जिसमें सरकार पुंजीपतियों के साथ खड़ी हुई है।

अब घर बैठे बुक कीजिए अपनी मनपसंद सीट और कोच, IRCTC ने शुरू की नई सर्विस

ऑटो सेक्टर पर कोरोना ने ढाया कहर, महिंद्रा ऐंड महिंद्रा की बिक्री में आयी कमी

मोदी सरकार बेच रही इन कंपनियों में हिस्सेदारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -