उस्मान ख्वाजा के लिए वन-डे के रास्ते खुले

Jan 14 2016 06:47 PM
उस्मान ख्वाजा के लिए वन-डे के रास्ते खुले

सिडनी: क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक खबर है की डेविड वार्नर के यहाँ पर एक और नन्ही परी ने जन्म लिया है. ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला बल्लेबाजों में शामिल डेविड वॉर्नर के घर पर दूसरी बच्ची ने एंट्री मारी है. डेविड वॉर्नर कि पत्नी कैंडिस ने गुरुवार की सुबह को अस्पताल में इस प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। अपनी बेटी के जन्म लेने के बाद डेविड वार्नर ने अपनी इस बेटी के साथ में इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट की है. डेविड वार्नर ने अपनी इस बेटी का नाम भी रख लिया है.

डेविड ने अपनी बेटी का नाम इंडी रे रखा है. खबर है कि डेविड वार्नर के पिता बनने पर अवकाश पर जाने के कारण ऑस्ट्रेलिया कि टीम में उनकी जगह पर पाकिस्तान में जन्मे व ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाडी उस्मान ख़्वाजा ने जगह बना ली है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक उस्मान ख़्वाजा ने तकरीबन तीन वर्षो के बाद में वनडे के मैचों में अपनी वापसी की है. इस बाबत उस्मान ख़्वाजा ने अपने एक बयान में दोहराते हुए कहा है कि यदि मुझे भारतीय क्रिकेट टीम के विरुद्ध खेलने का मौका मिलता है तो में यह अवसर किसी भी कीमत में छोड़ना नही चाहता हुँ. उस्मान ख्वाजा ने अपने क्रिकेट के करियर में तीन वनडे मैच खेले है.

उस्मान ख्वाजा ने फ़रवरी 2013 के दौरान वनडे मैच को खेला था जो कि टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ था. इसके बाद उस्मान टेस्ट मैचों में नजर आते रहे है. तथा ऑस्ट्रेलिया टीम के हरफनमौला बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के अवकाश लेने के कारण उस्मान ख़्वाजा को ऑस्ट्रेलिया टीम में जगह मिली है. इस मामले में उस्मान ख्वाजा ने कहा कि में इस बात को लेकर बहुत ही प्रसन्न हुँ कि मुझे ऑस्ट्रेलिया की वनडे टीम के लिए चुना गया है. उस्मान ने कहा की यह एक प्रकार से अपने अच्छे काम के इनाम मिलने जैसा है.