सुषमा बोलीं किडनी पर कोई धार्मिक ठप्पा नहीं होता
सुषमा बोलीं किडनी पर कोई धार्मिक ठप्पा नहीं होता
Share:

नई दिल्ली : जैसा कि सबको पता है कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की किडनी फेल हो गई है. ऐसे में एक मुस्लिम व्यक्ति ने अपनी किडनी उन्हें दान करने की पेशकश की है. इस पर सुषमा स्वराज ने आभार जताते हुए कहा कि किडनी पर धर्म का कोई ठप्पा नहीं होता.

गौरतलब है कि 64 वर्षीय भाजपा नेता सुषमा स्वराज की किडनी खराब हो गई है और वह इस समय एम्स में भर्ती हैं. नई किडनी का प्रत्यारोपण करने के लिए अस्पताल में उनके परीक्षण किए जा रहे हैं. बुधवार को ट्विटर पर सुषमा ने जब से अपने स्वास्थ्य की जानकारी दी थी और तब से सैकड़ों लोगों ने उन्हें अपना किडनी दान देने की पेशकश की है.

बता दें कि जिस मुस्लिम व्यक्ति ने सुषमा स्वराज को किडनी देने की पेशकश की है उनका नाम मुजीब अंसारी हैं और वह उत्तर प्रदेश के निवासी होकर बसपा के समर्थक हैं. अंसारी ने ट्वीट किया था, 'सुषमा स्वराज मैम, मैं बसपा का समर्थक हूं और एक मुस्लिम हूं, लेकिन मैं आपके लिए अपनी किडनी दान करना चाहता हूं, मेरे लिए आप मां समान है, अल्लाह आपको बरकत दे.' एक और मुस्लिम व्यक्ति नियामत अली शाइक ने भी किडनी देने की पेशकश की. इसके बाद सुषमा ने ट्वीट किया, 'भाइयों आपका बहुत बहुत शुक्रिया. मुझे यकीन है, किडनी पर धर्म का कोई ठप्पा नहीं होता'.

आप नेता देना चाहते हैं केन्द्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को किडनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -