अगर आप भी फेंक देते हैं डिटर्जेंट वाला पानी तो पहले पढ़ लें यह खबर
अगर आप भी फेंक देते हैं डिटर्जेंट वाला पानी तो पहले पढ़ लें यह खबर
Share:

कपड़े धोने के लिए घरों में अच्छे से अच्छा डिटर्जेंट इस्तेमाल किया जाता है। हालाँकि कपड़े धोने के बाद डिटर्जेंट का पानी बच जाता है और आप उसको यह सोचकर फेंक देते हैं कि यह अब क्या ही काम आएगा। हालाँकि वह बहुत काम का होता है और आज हम आपको बताते हैं वह किस काम आ सकता है।


पौधों में करें इस्तेमाल- डिटर्जेंट के पानी का इस्तेमाल आप पौधों में कर सकते हैं। जी हाँ क्योंकि इस पानी से आप पौधों की देखभाल भी कर सकते हैं। जी हाँ और अगर डिटर्जेंट के घोल में नींबू का रस मिलाकर पौधों पर छिड़काव करेंगे तो इससे उनमें कीड़े नहीं लगेंगे।

रोनाल्डो का बड़ा बयान, कहा- "फाइनल में पहुंचने से पहले लीग स्टेज में..."

फर्श की सफाई में आएगा काम- डिटर्जेंट के घोल का इस्तेमाल फर्श की सफाई में भी किया जा सकता है। जी हाँ और इसके लिए थोड़ा रगड़ने की जरूरत होगी तो फर्श नया जैसा लगने लगेगा।

भगाता है कीड़े- बाथरूम में कीड़े आना आम बात है। जी हाँ और आप भी बाथरूम की नाली से कीड़े आने की समस्या से परेशान हैं तो डिटर्जेंट के घोल में बेकिंग सोडा मिला दें और फिर उसे बाथरूम की नाली में डाल दें। ऐसा करने से कीड़े नहीं आएंगे।

पुरूषों के टेनिस टूर की पुरस्कार राशि में हुई बढ़ोतरी

वॉश बेसिन की सफाई- वॉश बेसिन की सफाई करने के लिए भी आप डिटर्जेंट के घोल का इस्तेमाल कर सकते हैं। इससे वह चमक जाएगा और दाग भी मिट जाएंगे।

चमकाएगा रसोई के गंदे कपड़े- रसोई के गंदे कपड़ों से लेकर डोरमैट धोने तक डिटर्जेंट के घोल वाला पानी काम आ सकता है। जी हाँ और आपको इनको धोने के लिए दोबारा डिटर्जेंट भी इस्तेमाल नहीं करना होगा।

तेल की कीमतों में जबरदस्त गिरावट, एक झटके में इतने कम हो गए दाम

'स्पोर्ट्स ब्रा' की वजह से बच गई महिला की जान!

'ये तब हो रहा है जब केंद्र में मोदी की सरकार...', श्रद्धा वॉल्कर एवं निधि गुप्ता हत्याकांड को लेकर बोले साक्षी महाराज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -