अल्कोहल से होंगे आपके चेहरे के पिम्पल दूर
अल्कोहल से होंगे आपके चेहरे के पिम्पल दूर
Share:

अल्कोहल का सेवन हमारी सेहत के लिए बहुत हानिकारक होता है, लेकिन क्या आप जानते हैं इसका इस्तेमाल आपकी स्किन के लिए फायदेमंद होता है. जी हाँ, शराब का सेवन नहीं करें लेकिन इसका इस्तेमाल आप सुंदर बनांने में तो कर ही सकते हैं. इससे आपको कोई नुकसान नहीं पहुंचेगा बल्कि आपका चेहरा निखार आएगा. यकीन ना तो इन टिप्स को अपना कर देखिएगा इससे आपको अपने चेहरे में काफी फर्क नज़र आएगा. तो चलिए हम बता देते हैं शराब के फायदे जो आपकी स्किन को ग्लोइंग बनाएंगे.  ये आपके चेहरे से पिम्पल को दूर करती है और खूबसूरत बना देती है. जानिए कैसे करें इसका इस्तेमाल.

पिम्पल्स की समस्या से छुटकारा:

* स्किन पर पिंपल्स के होने का कारण स्किन के पोर्स में  गंदगी भर जाना होता है. अलकोहल में भरपूर मात्रा में एंटीसेप्टिकए कीटाणुनाशक और क्लीनिंग एजेंट मौजूद होते है जो स्किन के पोर्स में जमी गंदगी को दूर करने में सहायक होता है. इससे आप अपने पिम्पल को दूर कर पाएंगी और फिर सुंदर दिखने के लिए आपको मेहनत नहीं करनी होगी.

* स्किन पर अलकोहल का इस्तेमाल करने के लिए सबसे पहले एक कॉटन के टुकड़े में थोड़ा सा अलकोहल लें ले अब इसे अपने चेहरे पर मौजूद पिम्पल्स पर लगाएं. नियमित रूप से पिम्पल्स पर अलकोहल का इस्तेमाल करने से पिम्पल्स की समस्या दूर हो जाएगी.

इस तरह रखें अपने प्राइवेट पार्ट को क्लीन और सेफ

यह मास्क लगाएं और चेहरे को बनाएं चमकदार

हल्दी की गांठ को चुने में पकाएं, इसके बाद मिलेगा ढेरों लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -