लेनेवो के इस फोन में यूजर्स को मिलेगी ज्यादा स्टोरेज
लेनेवो के इस फोन में यूजर्स को मिलेगी ज्यादा स्टोरेज
Share:

लेनोवो जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है. हाल ही में कंपनी का एक टीजर भी आया है. इसी से अंदाजा लगाया जा रहा है की कंपनी अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है. ऐसा बताया जा रहा है कि कंपनी का ये नया फोन कई मायने में अलग होगा. टीजर को देखकर तो ऐसा लगता है कि कंपनी फुल स्क्रीन का फोन पेश कर सकती है.         

लेनोवा के इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो टीचर से ऐसा अनुमान भी लगाया जा रहा है कि फोन में  4TB तक की स्टोरेज मिल सकती है. अगर ऐसा होता है तो फोन स्टोरेज के मामले में अन्य कंपनियों से वैसे ही आगे निकल चुका है. अभी तक कंपनिया फोन में अधिक से अधिक 256 GB तक का स्टोरेज दे रही हैं. फोन को लेकर ये भी कहा जा रहा है कि स्मार्टफोन के फ्रंट में नॉच भी दिया सकता है. 

स्मार्टफोन को लेकर ऐसी भी चर्चा है कि लेनोवो अपने नए फोन के रूप में  Z5  को लॉन्च कर सकती है. फोन के स्टोरेज की चर्चा इसलिए भी है क्योंकि टीचर में फोन के स्टोरेज को लेकर कई दावे किये गए हैं. इससे स्मार्टफोन टेक्नोलॉजी में बड़ा परिवर्तन देखा जा सकता है. आप फोन के स्टोरेज को ऐसे समझ सकते है कि अगर इसमें 4 TB स्टोरजे मिलेगी तो  हाई डेफिनेशन की बारह हजार फिल्में भी सहेज सकेंगे.

500 से भी कम में आने वाले 5 शानदार ब्लूटूथ स्पीकर

फेसबुक ने पेश किए दो बेहतरीन फीचर्स

भारत में लॉन्च हुआ OnePlus 6, जानें कीमत व स्पेसिफिकेशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -