इंस्टाग्राम के डाउन होने से परेशान यूजर्स, भर भरकर कर रहे शिकायत

सोशल मीडिया नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम एकबार फिर डाउन हुआ था। नई रिपोर्ट के सामने आने के उपरांत ऑनलाइन यूजर्स ने दावा किया कि फोटो शेयरिंग ऐप इंस्टाग्राम डाउन हो गया था। विश्वभर के यूजर्स ने ट्वीट कर इंस्टाग्राम के डाउन होने की जानकारी साझा की।

मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि मेटा के स्वामित्व वाला इंस्टाग्राम इन दिनों कुछ परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पूरी दुनिया के यूजर्स ने फीड के काम नहीं करने कि शिकायतें तक की है। साथ मैसेजिंग को लेकर भी परेशानियों को झेलना पड़ रहा है। DownDetector की माने तो  इंस्टाग्राम भारतीय समय अनुसार रात के 10 बजे डाउन हुआ था। डाउनडेक्टर की रिपोर्ट का कहना है कि, तकरीबन 66 प्रतिशत यूजर्स ने ऐप क्रैश होने की शिकायत दर्ज कराई। वहीं करीब 24 प्रतिशत ने सर्वर कनेक्शन को लेकर और बाकी 10 प्रतिशत ने लॉग इन को लेकर मुश्किल होने की बात भी बोली है।

ट्विटर पर हो रही शिकायत: नेटिज़न्स ने ट्विटर पर आउटेज की रिपोर्ट करने के लिए कई मीम्स, फोटो और अपने फीड की स्क्रीन रिकॉर्डिंग साझा कर दी है। बता दें कि कुछ महीनों से इंस्टाग्राम को इस तरह की समस्या को फेस करना पड़ रहा है। इसके उपरांत ट्विटर पर कई यूजर्स ने अपनी शिकायते शेयर की है। इससे तहत सोमवार रात से तस्वीर शेयरिंग प्लेटफॉर्म के आउटेज के बारे में जानकारी भी प्राप्त हुई है। लेकिन अब खबरें आ रही है कि इंस्टाग्राम ने वापस अपनी स्पीड हासिल कर ली है।

होटल, पब्लिक टॉयलेट या चेंजिंग रूम में रहें सावधान, इस तरह चेक करें खुफिया कैमरा है या नहीं

'मंत्री जी! जर्मन तकनीक से कचरे की बिजली कब बनेगी', प्रेमचंद अग्रवाल को देखते ही बोले लोग

Jio-Airtel के छक्के छुड़ाने आया अब तक का सबसे बेस्ट प्लान

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -