Fastag को लेकर लोगों की शिकायतें, घर में खड़ी कार का भी कट रहा टोल टैक्स
Fastag को लेकर लोगों की शिकायतें, घर में खड़ी कार का भी कट रहा टोल टैक्स
Share:

नई दिल्ली: अभी अभी मिली खबर के अबुसार 15 दिसंबर से देशभर के टोल प्लाजा पर फास्टैग (Fastag) लागू होने जा रहा है. लेकिन जिन लोगों ने फास्टैग खरीद लिए हैं उन्हें बेहद अजीबागरीब परेशानियों से गुजरना पड़ रहा है. इससे पहले फास्टैग लागू होने की अंतिम तिथि 01 दिसंबर थी, लेकिन अधूरी तैयारियों और केवल 14 फीसदी गाड़ियों पर फास्टैग लगे होने के कारण इसे बढ़ा कर 15 दिसंबर कर दिया गया.

बस में कर रहे थे सफर, लेकिन कटे पैसे; सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इन दिनों NHAI को बड़ी अजीब सी शिकायतें मिल रही हैं. लोगों को कहना है कि फास्टैग उनके लिए बड़ी मुसीबत बन गया है. गुरुग्राम स्थित मानेसर निवासी रामकुमार का कहना है कि वे कार के लिए फास्टैग लेकर बस में गुरुग्राम की तरफ गए, लेकिन टोल के नीचे से गुजरते ही उनके बैग में रखे फास्टैग से बैलेंस कट गया. सोशल मीडिया पर भी लोगों ने शिकायतें की हैं कि टोलप्लाजा के गुजरते ही उनके बैग या जेब में रखे फास्टैग से पैसे अपनेआप कट जाते हैं.

दूसरे फास्टैग से भी कटे पैसे: जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि खेड़कीदौला टोल प्लाजा से दिल्ली निवासी प्रमोद कुमार दुगड़ अपने दोस्त की कार में दिल्ली की तरफ जा रहे थे. दोस्त की कार के डैशबोर्ड पर उन्होंने अपनी दूसरी कार का फास्टैग रखा हुआ था, टोल पार करते हुए उनके फास्टैग से भी पैसे कट गए. वहीं जब उन्होंने टोल कर्मचारियों से शिकायत भी की, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला.

घर में खड़ी थी कार, कट गए पैसे: जंहा वहीं हापुड़ के एक शख्स दिनेश त्यागी ने बड़ी अजीब ही शिकायत की है. उनका कहना है कि उन्होंने 28 नवंबर को गाड़ी में फास्टैग लगवाया था, और उनकी कार घर पर ही खड़ी थी, लेकिन बिना टोल पर जाए ही उनके 35 रुपये कट गए. उनका कहना है कि जब वे घर पर ही थे, तो उन्होंने अपने मोबाइल पर राशि कटने का मैसेज मिला.
इटावा के ट्रेनी जवान ने बाथरूम में लगाई फांसी, मामले की जांच में जुटी पुलिस

गंगा से खनन सामग्री निकाल हो रहा है घाटों का निर्माण

दिल्ली अग्निकांड: बॉलीवुड के स्टार्स ने जताया शोक, अभिनेता ने साधा सरकार पर निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -