Paytm पर यूजर्स को मिल रही है ये खास सुविधा
Paytm पर यूजर्स को मिल रही है ये खास सुविधा
Share:

पेटीएम (Paytm) हर दिन अपने यूजर्स के लिए नए कैशबैक ऑफर और प्लान लेकर आता रहता है। इस पर आप मूवी टिकट से लेकर अपने इलेक्ट्रिसिटी बिल तक का भी भुगतान कर सकते है। अपने यूजर्स की लाइफ को और आसान बनाने के लिए Paytm ने एक प्लान को लॉन्च कर दिया है। Paytm ने अपने प्लेटफॉर्म पर Paytm पोस्टपेड के लॉन्च के साथ IRCTC टिकटिंग सर्विस ‘book now, pay later’ की सुविधा को भी शुरू कर दिया है। इस फीचर की सहायता से पोस्टपेड यूजर्स IRCTC के माध्यम से अपने टिकट बुक करने सकते हैं और बाद में उसके पैसे भी देगी। यह फीचर फायदेमंद है, क्योंकि यूजर्स पैसे न होने पर भी ट्रेन टिकट बुक कर सकते है।

यूजर्स तेजी से अपना रहे हैं फीचर: यूजर्स बाय नाउ, पे लेटर की इस सुविधा को और भी तेजी से अपना रहे है, क्योंकि यह उनकी फाइनेंशियल जरूरतों को पूरा कर रहे है। टिकट बुक करने से लेकर, यूटिलिटी बिलों का भुगतान और शॉपिंग करने में यह फीचर बहुत ही मददगार साबित होने लगा है। इतना ही नहीं, आप रिटेल शॉप्स और वेबसाइट्स पर प्रोडक्ट्स और सर्विसेज की एक बड़ी रेंज के लिए भी इस सुविधा का लाभ भी उठा पाएंगे।

60,000 रुपये तक का इंटरेस्ट फ्री क्रेडिट: Paytm पोस्टपेड 30 दिनों तक की अवधि के लिए 60,000 रुपये तक का इंटरेस्ट फ्री क्रेडिट भी दिया जा रहा है। जिसके साथ साथ उनके सभी खर्चों पर नजर रखने के लिए एक मंथली बिल भी दिया जा रहा है। वह अपनी बिलिंग साइकिल के अंत में पूरी राशि का भुगतान कर सकते हैं या अपने बिल को EMI में परिवर्तित कर रहे है।

Paytm पेमेंट्स सर्विसेज लिमिटेड के CEO प्रवीण शर्मा ने बोला है कि हम आसान डिजिटल भुगतान और फाइनेंशियल सर्विसेज के लिए यूजर्स को नए टेक्नोलॉजी-आधारित सॉल्यूशन्स देने का प्रयास कर रहे है। Paytm पोस्टपेड (BNPL) अब उन यूजर्स के लिए पेश होने वाला है जो IRCTC के जरिए ट्रेन टिकट बुक करना चाह रहे है।

IRCTC टिकट बुकिंग के लिए पेटीएम पोस्टपेड (BNPL) का उपयोग कैसे करें

1) IRCTC पर जाएं, अपनी जर्नी की डिटेल को भरना होगा।
2) अब पेमेंट ऑप्शन में जाकर “पे लेटर” का चयन करें।
3) पेटीएम क्रेडेंशियल्स का उपयोग करके लॉगिन करें।
4) इसके बाद OTP डालकर सबमिट कर दें।

iPhone के इस मॉडल पर मिल रही है भारी छूट

अभी खेलें और अभी जीते अमेज़न पर हजारों रुपए का इनाम

Covaxin का उत्पादन घटाएगी भारत बायोटेक, बताया किस वजह से लिया यह फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -