इस एक्ट्रेस को यूजर ने दिया एक रात के लिए 20 लाख रु का ऑफर
इस एक्ट्रेस को यूजर ने दिया एक रात के लिए 20 लाख रु का ऑफर
Share:

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्री सोफिया हयात इन दिनों फिर से सुर्ख़ियों में बनी हुई है. लेकिन, इस बार वे अपने बोल्ड तस्वीर या बयान को लेकर नहीं बल्कि एक यूजर की वजह से सुर्ख़ियों में छाई हुई है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक यूजर ने उन्हें एक ऐसा ऑफर दिया है, जिसे जानने के बाद सोफिया हयात यूजर पर काफी बुरी तरह भड़क उठी. सोफिया बेडरूम वीडियो से लेकर पति के साथ इंटीमेट तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर काफी तहलका मचा चुकी है. 

सोफिया हयात इस बार एक यूजर को लेकर सुर्ख़ियों में है, एक यूजर ने सोफिया को ऑफर दिया है कि, वह उसके साथ एक रात बिताए. और अगर वह ऐसा करती है, तो वह उसे 20 लाख रु अदा करेगा. इसके बाद सोफिया बुरी तरह यूजर पर भड़क उठी और सोफिया ने फैन से कहा कि, अगर वह एक रात के 20 लाख रु की जगह अगर 20 करोड़ रु भी दे तो भी वह इस ऑफर को नहीं स्वीकारेंगी. सोफिया को यह ऑफर एक सिरफिरे फैन ने इंस्टाग्राम पर दिया है. 

सोफिया ने यूजर को सबक सिखाने के लिए उसके मैसेज की फोटो को इंस्टाग्राम पर साझा कर दिया. जिस यूजर ने सोफिया को मैसेज किया है उसका इंस्टाग्राम पर अकाउंट @abhisheksinghbisht8 नाम से है. यूजर को जवाब देते हुये सोफिया ने लिखा, 'मेरे ईमान को कोई 20 लाख तो क्या 20 करोड़ में भी खरीद नहीं सकता. क्या आपकी मां ऐसा कर सकती है?

जन्मदिन पर पूनम पांडेय ने शेयर की बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीर

'सुरों की मल्लिका' श्रेया आज मना रही है अपना 34वां जन्मदिन

शूटिंग के दौरान ऋतिक ने माँ और बहन के लिए खरीदा यह ख़ास तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -