रामायण के प्रसारण को लेकर सोशल मिडिया पर उठ रहे है कई सवाल
रामायण के प्रसारण को लेकर सोशल मिडिया पर उठ रहे है कई सवाल
Share:

देश में जब से कोरोना के चलते लॉकडाउन लगाया गया है हर कोई अपने घर में कैद हो गया है. इसके साथ ही अब इस खालीपन को भरने के लिए सरकार ने दर्शकों को फिर रामायण और महाभारत जैसे शो दिखाने शुरू कर दिए हैं जिससे लोगों का मन बहल सके. सरकार का ये प्रयास काफी सफल साबित हुआ है और दूरदर्शन की टीआरपी में भी जबरदस्त इजाफा देखा गया है. परन्तु इस बीच अब दूरदर्शन पर एक शख्स ने बड़ा आरोप लगा दिया है. ट्विटर पर एक यूजर ने दूरदर्शन पर आरोप लगा दिया कि वो मोजर बेयर डीवीडी के जरिए चैनल पर रामायण का प्रसारण कर रहा है. वो ट्वीट करता है- इस ट्वीट के लिए मैं माफी चाहूंगा.

 परन्तु  दूरदर्शन रामायण को एक मोजर बेयर डीवीडी के जरिए चला रहा है वो भी वॉटरमार्क के साथ. वहीं अब यूजर ने सबूत के तौर पर एक तस्वीर भी शेयर की है.डीडी के सीईओ की सफाई अब इस आरोप ने जब तूल पकड़ा तो खुद दूरदर्शन के सीईओ ने आगे आकर सफाई दी है. इसके साथ ही शशि शेखर ने ट्वीट कर इस बात से इनकार किया है. वो लिखते हैं- ये दूरदर्शन का तो नहीं लगता. आप कृप्या कर अपनी सोर्स दोबारा चेक करें. वहीं अब शशि शेखर की इस सफाई से लोगों को इतनी तसल्ली मिलती है ये तो नहीं पता परन्तु अभी और भी कई लोग सोशल मीडिया के जरिए अपनी शिकायत दर्ज करवा रहे हैं. 

इसके अलावा एक यूजर लिखते हैं- डीडी भारती के साथ दिक्कत क्या है. डायलॉग से ज्यादा तेज तो म्यूजिक है. इसके आलावा लंबे समय से मैं ये गौर कर रहा हूं, आप इसे फिक्स करें.वहीं यूजर के इस सवाल पर शशि शेखर ने एक सवाल पूछा है. वो कहते हैं- आप कौन से प्लेटफॉर्म पर देख रहे हैं? बता दें कि डीडी नेशनल पर रामायण प्रसारित हो रही है और डीडी भारती पर महाभारत. वहीं अब इन विवादों के बीच भी रामायण ने इस मुश्किल घड़ी में लोगों का दिल जीता है. कोरोना के चलते दूरदर्शन ने कई पुराने सीरियल फिर शुरू किए हैं जिसके चलते उसकी टीआरपी बेहतरीन बढ़ोत्तरी दर्ज की गई है.

 

11 साल बाद 'डांस इंडिया डांस' सीजन 2 का होगा प्रसारण

राहुल महाजन की पूर्व पत्नी डिंपी के घर आया नया मेहमान

इन टीवी सेलेब्स ने काटे अपने भाई और पापा के बाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -