सुशांत के निधन को लेकर कपिल शर्मा हुए ट्रोल, यूजर्स को दिया दमदार जबाव
सुशांत के निधन को लेकर कपिल शर्मा हुए ट्रोल, यूजर्स को दिया दमदार जबाव
Share:

टीवी के पॉपुलर कॉमेड‍ियन कप‍िल शर्मा ने कुछ समय पहले कानपुर में हुई घटना पर ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया था. और  उन्होंने शहीदों को नमन और दोष‍ियों को मार देने की बात भी कही थी . परन्तु  शायद कुछ लोगों को उनका कानपुर घटना पर यूं आवाज उठाना पसंद नहीं आ रहा है . सोशल मीडिया यूजर्स ने कपिल शर्मा को इस घटना पर बोलने और सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर चुप रहने के लिए ट्रोल किया है.  वहीं एक यूजर ने खराब भाषा का भी उपयोग किया है . परन्तु कप‍िल ने भी ईंट का जवाब पत्थर से दिया है.

 वहीं यूजर ने गंदे सब्दो का उपयोग करते हुए कप‍िल से कहा क‍ि ज्ञानचंद सुशांत सिंह राजपूत के लिए भी ट्वीट करो. तो इसपर पहले तो कप‍िल ने सहजता से जवाब दिया. उन्होंने लिखा- 'प्यारे सर, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे क्या वजह है यह मुझे नहीं पता पर इतना पता है कि जो पुलिसवाले मारे गए वो अपनी ड्यूटी करने गए थे.' इसके बाद इस ट्वीट के बाद कप‍िल ने यूजर को उन्हीं की भाषा में जोरदार फटकार लगाई. कॉमेडियन कप‍िल शर्मा से पहले सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर टीवी एक्ट्रेस आशा नेगी के न बोलने पर निशाना साधा गया था. 

इसके साथ ही लोगों ने उनसे एक्टर की मौत पर किसी तरह का कोई रिएक्शन नहीं देने पर, कई सवाल खड़े कर दिए थे. जिसके बाद आशा ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा था क‍ि क्या कोई अकेले में शोक नहीं मना सकता है. जानकारी के लिए बता दें की शुक्रवार को सोशल मीड‍िया पर #BreakTheSilenceForSushant काफी ट्रेंड कर रहा था. वहीं लोग सुशांत की मौत की सीबीआई जांच करवाने की मांग कर रहे हैं. इससे पहले भी सुशांत के लिए फैन्स ने कई बार हैशटैग के जर‍िए उन्हें न्याय दिलवाने की मांग की है.

पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा का म्यूजिक वीडियो हुआ रिलीज

हिना खान ने नीम फेस पैक बनाकर इस शख्स पर किया एक्सपेरिमेंट

टॉप 5 में इस शो ने बना ली जगह, पहले नंबर पर रहा यह सीरियल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -