10,000 से भी कम कीमत के ये गैजेट्स हो सकते है आपके काम के
10,000 से भी कम कीमत के ये गैजेट्स हो सकते है आपके काम के
Share:

मार्केट में बहुत से ऐसे गैजेट्स है जो आपके काम के हो सकते है. आप इन गैजेट्स को अपने दोस्तों और परिवार वालो को गिफ्ट भी कर सकते है. जानते है ऐसे कुछ गैजेट्स के बारे में जिनकी कीमत भी कम है और ये गैजेट्स आपके काम के भी हो सकते है.जिन लोगो को रोज गैजेट इस्तेमाल करने की आदत होती है उन लोगो को आप xiaomi का यह 16000mah पावर बैंक गिफ्ट कर सकते है.

आप भी इस गैजेट का इस्तेमाल कर सकते है. सभी को अपने स्मार्टफोन की चार्जिंग की बहुत चिंता रहती है इस गैजेट की मदद से आप एक दिन में जितनी बार चाहे अपने स्मार्टफोन को चार्ज कर सकते है. इसकी कीमत भी बहुत कम है यह मार्केट में सिर्फ 1000 रूपये ही है. इस पावर बैंक का वजन भी बहुत कम है. 

सभी प्रकार की जानकारी को सुरक्षित रखने के लिए आप WD माय पासपोर्ट अल्ट्रा 1 TB का इस्तेमाल कर सकते है. इस गैजेट का डिजाइन भी बहुत अच्छा है. आप इसे एक जगह से दूसरी जगह भी बड़ी आसानी से ले जा सकते है. यह 5GB प्रति सेकंड की स्पीड से डाटा का ट्रांसफर करता है. 

डाटा को 5GB प्रति सेकंड की स्पीड से ट्रांसफर करने के पीछे USB 3.0 कनेक्टिविटी का हाथ है. आप किसी को लॉजीटेक X300 ब्लूटुथ स्पीकर भी गिफ्ट कर सकते है. इस स्पीकर का साइज भी कम है. इसकी साउंड क्वालिटी बहुत अच्छी है. यह मार्केट में आपको कई कलर में मिल जाता है. इन स्पीकर्स की कीमत भी कम है ये मार्केट में सिर्फ 3900 रुपए में मिल रहे है.       

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -