इन ऑउटफिट्स से प्रेग्नेंसी में भी आप दिखेंगी हॉट

गर्भावस्था के समय महिलाये काफी संभल कर समय बिताती है, ऐसे समय में महिलाओ को अपने कपड़ो को सिलेक्ट करना भी बड़ा चुनौती का काम होता है, जो आरामदायक तो हो साथ ही एक स्टाइलिश लुक भी दे, गर्भावस्था के समय वजन काफी बढ जाता है और पुराने कपडे फिट नहीं आते है, इस समय ऐसे कपडे पहनने चाहिए जिससे आपके पेट को कोई दबाव ना मिले और ना ही सांस लेने में दिक्कत आए और साथ ही साथ आप आकर्षण का केन्द्र भी बनें।

कॉटन शर्ट:- कॉटन शर्ट बहुत ही आरामदायक और हमेशा से ही सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला आउटफिट है। गर्भावस्था के समय भी यह काफी आरामदायक रहता है। कलरफुल इनर के साथ इसे बटन खोल कर पहना जा सकता है जिससे बेचैनी नहीं होती और स्टाइलिश भी लगता है।

वि-शेप नेक:- प्रेगनेन्सी के दौरान वजन बढ़ने के साथ साथ स्तनों का आकार भी बढ जाता है। इसे थोडा शेप में दिखाने के लिए वि शेप नेक ड्रेसेस पहनना ज्यादा सही रहता है। ऎसे आउटफिट से स्तनों का आकार नियमित साइज से कम लगता है।

कलर और पेटर्न:- गर्भाावस्था के समय गहरे रंगों के साथ ही घुटने से नीचे तक के कुर्ते ज्यादा खिलते हैं। सीधी लाइनों वाला पेटर्न या ऊपर से नीचे तक आने वाले प्रिंटेड कुर्ते थोडा स्लिम दिखाने में बहुत मदद करते हैं।

प्रेग्नेंट महिलाएं ना करें मोबाइल का उपयोग

पाए प्रसव पीड़ा से मुक्ति

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -