मनचाही शादी के लिए पीले रुमाल से कीजिए यह काम
मनचाही शादी के लिए पीले रुमाल से कीजिए यह काम
Share:

दुनिया में ना जाने कितने ही लोग हैं जो मनचाही शादी करना चाहते हैं ऐसे में सभी की शादी उनके मन के अनुसार नहीं होती है कभी लड़की के माता-पिता नहीं मानते हैं तो कभी लड़के के माता-पिता. ऐसे में अगर आप जिससे प्यार करते हैं उससे आपकी शादी नहीं हो रही है तो आपको यह उपाय करने चाहिए. आइए जानते हैं.

कहा जाता है कि शास्त्रों के मुताबिक, पूर्णिमा के दिन चन्द्रमा अपने पूर्ण आकार में होता है और यह दिन मां लक्ष्मी को भी अत्यंत प्रिय है तो हर पूर्णिमा के दिन पीपल के वृक्ष पर मां लक्ष्मी का आगमन होता है इस वजह से आप सुबह उठकर पीपल के पेड़ के सामने कुछ मीठा चढ़ाकर जल अर्पित करें. ऐसा करने से आप जिससे चाहेंगे उसी से आपकी शादी होगी.

केसर का ही तिलक - साथ ही आप पूर्णिमा के दिन खाने में केसर को जरुर शामिल करें और हो सके तो अपने माथे पर केसर का ही तिलक करें. इससे भी आपको लाभ होगा.

पीला रंग - आपको पूर्णिमा के दिन बृहस्पति भगवान के मंदिर जाना चाहिए और कहते हैं कि बृहस्पति भगवान को पीला रंग बहुत प्रिय होता है इसलिए उन्हें पीली मिठाई और फल-फूल अर्पित करने से लाभ होता है.

कहा जाता है कि इस दिन गरीब और जरुरतमंद लोगों को पीले रंग के वस्त्र दान करने से विवाह में आ रही अड़चनों को दूर किया जा सकता है और मनचाहा विवाह भी हो सकता है. आप पूर्णिमा को भगवान विष्णु के मंदिर में जाकर बेसन के लड्डू को भोग लगा देंगे तो भी आपकी मनोकामना पूरी हो जाएगी. इसी के साथ आप अपने साथ दिनभर पीले रंग का रुमाल रख लें लाभ होगा.

एक हफ्ते में आपकी ऑफिस की काया पलटकर रख देगी यह मूर्ति

ससुराल में रानी बनकर राज करती हैं यह तीन राशि की लडकियां

इस पक्षी की तस्वीर को घर में लगाने से भर-भर कर आएगा पैसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -