इन तरीको से दे अपने शूज़ को ट्रेंडी लुक

फुट वियर हमारे फैशन का बहुत अहम् हिस्सा होते है, हर मौसम में अलग अलग फुट वियर आपको एक स्टाइलिश और ट्रेंडी लुक देते है, आजकल लड़के और लड़कियां दोनों ही शूज़ पहनना पसंद करते है, लड़कियों को  स्निकर, बैलरीना बैली, फर व वेलवेट स्टफ में लांग व एंकल शूज आदि पसंद आते है, आप इन्हे आकेशन के हिसाब से चूज कर सकती हैं. इसके अलावा लड़कियों को कपड़े के बने बिना तस्मों के शूज पहनना बहुत  पसंद होता है, इन  शूज को आप वैस्टर्न और इंडो दोनों तरह के आऊटफिट्स के साथ पहन सकती है,

हर सीजन के हिसाब से हमेशा नए शूज खरीदना संभव नहीं हो सकता है, ऐसे में आप खुद से कुछ क्रिएटिविटी दिखा कर अपने शूज़ को विंटर के हिसाब से न्यू लुक दें. 

आजकल लड़कियों को गोल्डन-सिल्वर शूज पहनना बहुत पसंद होता है, ऐसे में आप अपने पुराने शूज़ में ग्लू की सहायता से गोल्डन या अन्य किसी भी रंग की शिमर डालकर इनके ऊपर कलरफुल धागे से थ्रैंड वर्क व सिंपी मोती वर्क कर सकती है, इसके इस्तेमाल से आपके शूज़ को अट्रैक्टिव लुक मिलेगा, इन शूज़ को आप पार्टी फंक्शन में भी कैरी कर सकते हैं. 

अगर आप अपने सिंपल शूज या बैली को नया और क्यूट लुक देना चाहती है तो इसके लिए  ग्लू गम की सहायता से  अपने शूज़ पर फर या पॉम पॉम स्टाइल के लड्डू चिपका सकती है, आजकल ऐसे शूज़ का फैशन बहुत ट्रैंड में चल रहा है. 

 

चेहरे के दाग धब्बो से छुटकारा दिलाता है निम्बू

रूप को निखारने के लिए करे गुलाब के फूल का इस्तेमाल

खूबसूरती में चार चाँद लगाता है सूरजमुखी का तेल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -