ये टिप्स बनायेगे आपको फिल्म स्टार्स सा खूबसूरत
ये टिप्स बनायेगे आपको फिल्म स्टार्स सा खूबसूरत
Share:

हर लड़की अपनी स्किन को खूबसूरत और गोरा बनाना चाहती है पर लाख उपायों को अपनाने के बाद भी उनकी स्किन में वो निखार नहीं आ पाता है. कई लड़किया तो अपनी स्किन को खूबसूरत बनाने के लिए महंगे महंगे ब्यूटी ट्रीटमेंट्स भी करवाती है जिनमे सिर्फ ढेरो पैसे खर्च होते है पर मनचाहा रिजल्ट नहीं मिल पाता है. पर आज हम आपको एक ऐसा तरीका बताने जा रहे है जिसके इस्तेमाल से आपकी स्किन फिल्म स्टार्स जैसी खूबसूरत हो जाएगी.

हम रोज जो कुछ भी खाते है उसका सीधा असर हमारी स्किन पर पड़ता है, इसलिए अपनी डाइट में पौष्टिक आहार को शामिल करें. इसके अलावा ग्लोइंग स्किन पाने के लिए आप हाईड्रा  फेशियल ट्रीटमेंट भी करवा सकती है. इससे आपकी स्किन पर मौजूद  ब्लैकहेड्स आसानी से निकल जाते है और स्किन सॉफ्ट होती है. 

इसके अलावा अपनी स्किन को खूबसूरत बनाने के लिए आप कुछ घरेलू तरीको को भी अपना सकती हैं. अगर आपकी स्किन ऑयली है तो अपनी स्किन पर बेसन में हल्दी और दही मिलाकर चेहरे पर लगाए, इसके अलावा अगर आपकी स्किन ड्राई है तो ओट्स पाउडर में शहद और दूध मिलाकर इस्तेमाल कर सकते है. इन चीजों के इस्तेमाल से आप भी फिल्म स्टार्स जैसी खूबसूरत स्किन पा सकती है.

 

बरगद के पत्तो का रस दूर कर सकता है मस्सो की समस्या

ये सीरम दूर कर देगा आपकी डार्क सर्कल्स की समस्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -