इन तरीको से बनाये अपने बालो को कर्ली
इन तरीको से बनाये अपने बालो को कर्ली
Share:

लड़कियों में नए-नए हेयरस्टाइल बनाने का फैशिओं तो हमेषा से रहा है.पर चाहे आप कोई भी हेयर स्टाइल बनाये वो थोड़ी देर में ख़राब हो ही जाता है.आजकल कर्लिंग हेयर स्टाइल का काफी चलन हो गया है. कर्लिंग हेयर स्टाइल बनाने से स्टाइलिश लुक तो मिलता है साथ ही हेयर स्टाइल जल्दी ख़राब भी नहीं होता है.आज हम आपको घर पर ही बालों को कर्ली करने के कुछ तरीको के बारे में बतायेगे.

1-अगर आप अपने बालों को कर्ली करना चाहती है तो सबसे पहले अपने बालों को शैंपू और कंडीशनर करके एक टॉवल में लपेट कर बांध लें. जब आपके बालो से सारा पानी निकल जाये तो पिन और कर्ल से बालों को टाई कर लें. बालो को तब तक ना खोले जब तक ये अच्छे से सूख न जाये. बाद में खोल दें. आपके बाल कर्ली निकलेंगे.

 2-अगर आपको अचानक ही किसी पार्टी में जाना पड़ जाये और आपके पास हेयर स्टाइल बनाने का टीम न हो तो हॉट रोलर्स की मदद से एक अच्छा हेयर स्टाइल बना सकती है. रोलर्स की मदद से अपने बालों को कर्ल करें. बाद में उंगलियों की मदद से उन्हें सुलझा लें.इसके इस्तेमाल से आप बहुत ही कम समय में एक अच्छा हेयर स्टाइल पा सकती है.

3-कई लड़किया अपने बालो में रोलर्स लगाना पसंद नहीं करती है.अगर आपको भी रोलर्स लगाना पसंद नहीं है और अपने बालो को कर्ली भी बनाना चाहती है तो रात में सोने से पहले अपने बालो में कसकर कई चोटियां बना लें. सुबह इन चोटियों को खोल दें और आपके बाल कितने कर्ल लगेगें.

 

अब मानसून में भी बनाये अपने बालो को हैल्थी

अब गर्मियों में भी पाए खिली खिली त्वचा

ड्राई स्किन की समस्या को दूर करता है पपीता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -