रविवार के ये टोटके खत्म करेंगे आपकी सभी समस्याए
रविवार के ये टोटके खत्म करेंगे आपकी सभी समस्याए
Share:

एक व्यक्ति के जीवन में ऐसी बहुत सारी परेशानिया होती है जिनका ना चाहते हुए भी सामना करना पड़ता है. और ये परेशानिया लाख प्रयत्न करने के बाद भी दूर नहीं होती है.पर आज हम आपको एक ऐसा मामूली सा टोटका बताने जा रहे है जिससे आपके जीवन की सभी परेशानिया दूर हो सकती है. तंत्रशास्त्र में ऐसे बहुत सारे टोटको के बारे में बताया गया है जिनके इस्तेमाल से हर समस्या का निवारण किया जा सकता है.आज हम आपको रविवार के दिन किये जाने वाले कुछ टोटके और उसके उपाय बता रहे है.

1-अगर आप अपनी नौकरी में प्रमोशन पाना चाहते है तो रविवार को सूर्य भगवान की पूजा करे.रविवार को सूर्य देव का दिन माना जाता है.अगर आप हर रविवार को व्रत करके सूर्यदेव की पूजा करेंगे तो बहुत जल्दी ही आपको प्रमोशन मिलेगा. 

2-अगर आप लगातार धन की कमी का सामना कर रहे है तो रविवार की रात को सोने से पहले एक गिलास में दूध भरकर अपने सिरहाने में  रख ले. फिर अगली सुबह नहाने के बाद उस  दूध को बबूल के पेड़ की जड़ में डाले दें .

3-अगर आप किसी समस्या से बहुत ज्यादा परेशान है तो रविवार के दिन काले कुत्ते को रोटी खिलाये.इसके अलावा काली गाय को रोटी और काली चि़ड़ियां को  दाना डालने से आपकी परेशानी खत्म हो जाएगी.

 

ये टिप्स बनायेगे आपके घर को आकर्षक और खुशहाल

गलत दिशा में बना रसोईघर पहुंचा सकता है आपके धन को नुकसान

बीमारियों को दूर भगाते है ये वास्तु टिप्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -