इन तरीको को अपनाने से मिलेगी सुख और सम्पन्नता
इन तरीको को अपनाने से मिलेगी सुख और सम्पन्नता
Share:

अगर आप हमेशा धन के आभाव में रहते है या आपके घर में पैसा नहीं टिकता है हमेशा परेशानिया बनी रहती है तो इसका कारण आपके घर का ख़राब वास्तु हो सकता है. आज हम आपको ऐसे कुछ उपायों के बारे में बताने जा रहे है जिनको करने से घर में धन और संपन्नता बनी रहेगी.

1-अपने घर के मुख्यद्वार को हमेशा साफ़ सुथरा और सुंदर रखना चाहिए. अगर घर के मुख्यद्वार के ऊपर गणेश जी तस्वीर लगायी जाये तो घर में हमेशा सुख और समृद्धि बनी रहती है. साफ़ सुथरा मुख्य द्वार माँ लक्ष्मी को अपनी ओर आकर्षित करता है. घर के ड्राइंग रूम के उत्तरी पूर्व में फिश एक्वेरियम रखना चाहिए. ऐसा करने से धन के आगमन के सारे रास्ते खुल जाते है. अपने घर के प्रवेश द्वार पर स्वास्तिक, ॐ, शुभ-लाभ अवश्य लिखें.

2-घर से नकारात्मक ऊर्जा को दूर करने के लिए दोनों टाइम कपूर का धुआं ज़रूर करना चाहिए. ऐसा करने से घर का वास्तु दोष दूर हो जाता है. अपने घर के मंदिर को रोज रात को सोते समय परदे से बंद कर दे. तिजोरी को शयनकक्ष में नहीं रखना चाहिए. कभी किसी के शादी के कार्ड को फाड़ना नहीं चाहिए. ऐसा करने से गुरु और मंगल का दोष लग जाता है. घर के बैडरूम में किसी भगवान् की तस्वीर नहीं लगानी चाहिए. घर के भीतर शंख बजाने से नकारात्मक ऊर्जा दूर होती है.

जानिए गणेशजी की कृपा पाने के कुछ ख़ास उपायों के बारे में

मनोकामना पूर्ति के लिए हर महीने करे शिवरात्रि का व्रत

कच्चे धागे से करे गणेशजी की पूजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -