नेचुरल लुक पाने के लिए लिपस्टिक की जगह करें इन चीजों का इस्तेमाल

आजकल मेकअप लड़कियों की जिंदगी का बहुत ही खास हिस्सा बन चुका है. बहुत सी लड़कियां बिना मेकअप किए घर से बाहर भी नहीं निकलती हैं. लिपस्टिक मेकअप का सबसे अहम हिस्सा होती है. लिपस्टिक लगाने से आपकी पर्सनालिटी में निखार आ जाता है. कुछ लड़कियों को डार्क कलर की लिपस्टिक लगाना पसंद नहीं होता है. उन्हें ऐसी लिपस्टिक लगाना अच्छा लगता है जिससे उनको नेचुरल लुक मिल सके. आज हम आपको कुछ ऐसी चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप लिपस्टिक की जगह इस्तेमाल कर सकते हैं. 

1- अगर आप अपने होठों को मुलायम बनाना चाहते हैं, तो लिपस्टिक की जगह लिप क्रेयान इस्तेमाल करें. आप मैट और ग्लास दोनों तरह की क्रेयान से अपने होठों को नेचुरल लुक दे सकती हैं. 

2- होठों की नमी को बरकरार रखने के लिए लिप बाम का इस्तेमाल करें. इससे आपको नेचुरल लुक मिलेगा और आपके होठों की नमी भी बरकरार रहेगी. 

3- आप अपने होठों पर लिप लाइनर का भी इस्तेमाल कर सकती हैं. लिप लाइनर के इस्तेमाल से अपने लिप्स को हाईलाइट करके नेचुरल दिखा सकती हैं. आप किसी भी लाइट कलर के लिप लाइनर को लिपस्टिक की तरह लगाकर अपनी खूबसूरती में चार चांद लगा सकती हैं. 

4- लड़कियों की लिपस्टिक लंबे समय तक नहीं टिक पाती है जिससे आप का लुक खराब दिखने लगता है. ऐसे में आप लिपस्टेन का इस्तेमाल करें. ये ना तो फैलता है और ना ही चिपचिपा होता है. यह आपके होठों पर लंबे समय तक लगा रहता है.

 

ऑयली स्किन पर जरूर करें टोनर का इस्तेमाल

चेहरे के दाग धब्बों को हटाती है काली मिर्च

ऑयली स्किन के लिए परफेक्ट हैं ये ब्यूटी प्रोडक्ट

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -