बस इस्तेमाल करें ये ख़ास तेल, सेक्स में कभी नहीं होंगे फेल

बस इस्तेमाल करें ये ख़ास तेल, सेक्स में कभी नहीं होंगे फेल

कई दफा आपने महसूस किया होगा कि आपकी सेक्स ड्राइव मतलब कामेच्छा या लिबिडो में कमी के कारण पार्टनर संग आपकी इंटिमेट लाइफ पर बुरा प्रभाव पड़ने लगता है। सेक्स करने की इच्छा में कमी की कई कारण हो सकते हैं। फिर चाहे वह हर दिन की थकान हो, ऑफिस या घर का तनाव, लंबे समय तक चलने वाली कोई बीमारी, किसी तरह की चोट, हॉर्मोनल इम्बैलेंस या फिर इरेक्टाइल डिस्फंक्शन की दिक्कत। सेक्स ड्राइव में कमी की समस्या को कभी भी हल्के में लेने की भूल न करें। हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे तेलों के बारे में, जिससे आप अपनी खोई हुई एनर्जी भी वापस पा सकते हैं और अपनी सेक्स लाइफ बेहतर बना सकते हैं। 

जैसमिन का तेल आपके हॉर्मोनल सिस्टम को बेहतर बनाता है, शरीर से टॉक्सिन्स को बाहर करने में सहायता करता है, इसके साथ ही ये आपके इमोशन्स को बैलेंस करके आसपास के वातावरण को सेक्शुअली अट्रैक्टिव भी बनाता है। यह तेल विशेष तौर पर महिलाओं के लिए फायदेमंद है क्योंकि इसमें मौजूद stimulant महिलाओं के मूड और सेक्स ड्राइव दोनों को बेहतर बनाने का कार्य करता है।

रोज यानी गुलाब का फूल सिर्फ आपके रोमांस को व्यक्त करने का तरीका नहीं है, बल्कि इससे निकलने वाले रोज ऑइल की खूशबू रिप्रॉडक्टिव सिस्टम तक खून के प्रवाह को बेहतर करती है, जिससे आपका मूड भी अच्छा हो जाता है और सेक्स के प्रति उत्तेजना जगती है जो अच्छी सेक्स लाइफ की गारंटी है।

रियल ऑर्गेज्‍म के लिए बेहद जरुरी है सेक्स में ये बातें

पेनिस को ट्रैप कर सकती है वैजिना, ऐसे ही हैं कुछ वैजिनल फैक्ट्स

सिर्फ एन्जॉयमेंट ही नहीं, फायदे भी पहुंचाता है सेक्स