स्किन टाइप के अनुसार करें फेस सीरम का इस्तेमाल
स्किन टाइप के अनुसार करें फेस सीरम का इस्तेमाल
Share:

ज्यादातर लड़कियां क्रीम की जगह फेशियल सीरम का इस्तेमाल करना पसंद करती हैं. अगर आप मेकअप करने से पहले अपने चेहरे पर फेस सिरम लगाते हैं तो इससे आपके चेहरे पर लंबे समय तक ग्लो बना रहता है. फेस सिरम के इस्तेमाल से आपकी त्वचा के दाग धब्बे भी छुप जाते हैं.  कुछ लड़कियां सही जानकारी ना होने के कारण अपनी स्किन टाइप जाने बिना फेस सीरम का इस्तेमाल करती हैं. जिससे उनकी त्वचा को नुकसान हो सकता है. मार्केट में अलग-अलग स्किन टाइप के लिए सीरम आसानी से मिल जाते हैं. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कौन सी स्किन टाइप के लिए कौन सा फेस सीरम वेस्ट होता है. 

1- अगर आपकी स्किन ऑयली है तो अपनी त्वचा पर सैलिसिलिक एसिड और रेटिनॉल वाला फेस सीरम इस्तेमाल करें. इसके अलावा आप  रोज हिप आयल भी लगा सकते हैं. 

2- ड्राई स्किन वाली लड़कियों के लिए  हाइड्रोलिक एसिड और विटामिन सी युक्त सीरम वेस्ट होता है. इसका इस्तेमाल करने से त्वचा की नमी बरकरार रहती है और यह सीरम त्वचा की रौनक को बढ़ाने का काम करता है. 

3- नॉर्मल स्किन वाली लड़कियों को हमेशा ग्लाइकोलिक एसिड युक्त सीरम का इस्तेमाल करना चाहिए. यह त्वचा को एक्सफोलिएट करके स्किन को ग्लोइंग और फ्रेश बनाता है.

 

हैंडसम लुक पाने के लिए पुरुष जरूर पास रखें यह चीजें

लगाएं साबूदाने से बना स्पेशल फेस पैक, आएगा चेहरे में निखार

ग्लोइंग स्किन पाने के लिए इस तरह से करें केले का इस्तेमाल, होगा जादुई असर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -