धनलाभ के लिए घर में इस जगह लगाए क्रिस्टल बॉल
धनलाभ के लिए घर में इस जगह लगाए क्रिस्टल बॉल
Share:

फेंगशुई आज के समय में बहुत पॉपुलर है और इसके कुछ सरल से लेकिन असरकारक उपायों के बारे में बताए गए है जिन्हे आप अपना सकते हैं. जी हाँ, इन उपायो को करने से जीवन में हमेशा धन बरसात होती रहेगी और इसके साथ ही इन लोगो के जीवन से सभी परेशानियो का अंत होगा साथ ही किस्मत का सितारा भी बुलंद होगा व इनका साथ देगा. ऐसे में आज हम आपको फेंगशुई के अंतर्गत आने वाले क्रिस्टल बॉल्स के सकारात्मक परिणाम के बारे में बता रहें हैं. जी दरअसल फेंगशुई में माना जाता है कि घर में क्रिस्टल बॉल लगाने से घर से नकारात्मक उर्जा का अंत होता है और इसी के साथ ही इसके कारण घर की आर्थिक तंगी भी दूर होती है.

कहा जाता है क्रिस्टल बॉल को घर में हमेशा लिविंग रूम के दक्षिण पश्चिम दिशा में रखा जाता है और इसको घर में यहां पर इस लिए रखा जाता है कि क्योंकि ये रूम सभी के मेलजोल का रूम होता है यहां पर दिन के किसी न किसी समय परिवार के सभी लोग एकत्रित होते हैं. आप सभी को बता दें कि इसके साथ ही लिविंग रूम समाज में लोकप्रियता बढाने का काम भी करता है और इस वजह से इसे यहां पर लगाने से पूरा लाभ मिलता है. वहीं ऐसा भी कहा जाता है इसे दिन में तीन बार क्लॉक वाईज घुमाना चाहिए.

कहा जाता है जीवन में रोमांस की कमी हो तो क्रिस्टल बॉल के पिंक व पर्पल रंग को अपने बैडरूम में लगाएं जिससे रिश्ते में प्यार बढ़ने लगता है व रिश्ते में मजबूती आती है. वहीं जीवन में रचनात्मक क्षमता चाहते हैं तो घर में सफेद रंग का क्रिस्टल लगा सकते हैं.

सौतन से छुटकारा पाने के लिए करें यह आसान टोटके, पति करेगा सिर्फ आपसे प्यार

15 जून को है मिथुन संक्रांति, ना करें यह काम

17 जून को है कबीर जयंती, यहाँ पढ़िए उनके कुछ ख़ास दोहे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -