निम्बू और शहद के इस्तेमाल से करे अपर लिप्स की डार्कनेस को दूर
निम्बू और शहद के इस्तेमाल से करे अपर लिप्स की डार्कनेस को दूर
Share:

लड़किया सुन्दर दिखने के लिए बहुत सारे तरीको को अपनाती है पर कभी कभी कुछ ऐसी चीजे होती है जो आपकी सुंदरता में दाग लगा देती है.कुछ लड़कियों के ऊपर के होंठ काले होते है जो देखने में बहुत ख़राब लगते है.अपर लिप्स के डार्क होने का कारन नमी की कमी ,या  पोषण की कमी हो सकता है.लिप्सटिक के ज़्यादा इस्तेमाल से भी अपर लिप्स के काले होने की समस्या हो सकती है.

1-अगर आपके अपर लिप्स डार्क है तो रोज रात को सोते वक़्त अपने होंठो पर थोड़ा सा शहद लगा लें. शहद  में भरपूर मात्रा में एंटी-ऑक्सीडेंट और एंटी एजिंग गुण मौजूद होते है जो आपके लिप्स की रंगत को हल्का करने में मदद करते हैं.

2-लिप्स की डार्कनेस को कम करने के लिए स्ट्राबेरी का थोड़ा सा जूस लेकर उसमे थोड़ी सी वैसलीन मिला ले.अब इस पेस्ट को अपने अपर लिप्स पर लगाए,इसके अलावा आप रसबरी को अच्छे से पीस कर उसका पेस्ट बना ले.अब इसमें थोडा सा शहद और एलोवेरा जूस मिलाकर अपने लिप्स के डार्क एरिया पर लगाए.ऐसा करने से होंठों की नमी बनी रहेगी.

3-कभी कभी एलर्जी के कारण भी अपर लिप्स डार्क हो जाते है.इसलिए हमेशा अच्छी क्वालिटी की लिप्सटिक का इस्तेमाल करे.
 
4-लिप्स की डार्कनेस दूर करने के लिए रात में सोने से पहले थोड़े से नींबू के रस में  शहद मिलाकर  लिप्स पर लगाएं. सुबह उठ कर धो लें.

 

अदरक के इस्तेमाल से रोके अपने बालो का झड़ना

सिर्फ एक रात में पाए पिम्पल्स से छुटकारा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -