इंडियन फुटवियर से लगाए अपने लुक में चार चाँद

आज के समय में कपडे खरीदना इतना बड़ा टास्क नहीं होता जितना की मैचिंग फुटवियर खरीदना. हर इंडियन ड्रेस के एक अलग प्रकार की फुटवियर कैरी की जाती है. लेकिन बहुत से लोगो को फुटवियर सेंस की जानकारी थोड़ी कम होती है साथ ब्लैक फुटवियर ही कैरी करते हैं जोकि गलत हैं. तो इसी क्रम में आज हम आपको बताने जा रहें हैं ऐसे इंडियन फुटवियर के बारे में,

जो आपकी एथनिक ड्रेस में चार चाँद लगा देंगें. इतना ही ये फुटवियर हर लड़की के कलेक्शन में भी होने चहिये.

1-किसी भी प्रकार की ट्रेडीशनल ड्रेस पर गोटा कोल्हापुरी काफी अच्छी लगती है. यह थोड़ा चटक होती है और हर रंग की ड्रेस पर चल जाती है. लेकिन आपको इसे पहनने के लिए अपने पैरों को बिलकुल साफ रखना होगा और डार्क कलर की नेलपेंट लगाना होगा.

2-यह एक प्रकार की राजस्थानी चप्पल है जिसे जूती की तरह पहना जाता है. इसमें काफी वैरायटी आती हैं. आप लेदर टच की एक मोजड़ी खरीद लें जिसमें घुंघरूओं का काम हो, तो आपको काफी आसानी होगी, अगर आपको अचानक से कोई ड्रेस पहननी पड़ती है तो आपके पास कलेक्शन में ये पहनने के लिए होगी.

3-अगर आपके पास किसी ड्रेस के लिए कोई भी फुटवियर नहीं है तो सॉलिड गोल्ड पम्प्स खरीद लें और उसे अपने कलेक्शन में शामिल कर लें. इसे आप किसी भी अवसर पर पहन सकती हैं और हर इंडियन ड्रेस पर यह अच्छी भी लगती है. ट्रेडीशनल से लेकर एथनिक तक हर प्रकार की ड्रेस में इसे पहना जा सकता है.

 4-जड़ी हुई चप्पले आप ;शादी में कैरी कर सकती हैं. यह भारी साड़ी और ज्वैलरी पर खूब फबेगी. साथी ही हील न होने की वजह से आप इसे पहनकर आसानी से चल भी सकती हैं. इस एक जोड़ी फुटवियर को अवश्य संभाल लें.

अब घर में करे अपना मैनीक्योर और पेडीक्योर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -