रफ्तार के हीरो खेलेंगे फुटबॉल, हमेशा से था सपना
रफ्तार के हीरो खेलेंगे फुटबॉल, हमेशा से था सपना
Share:

सिडनी: दुनियाभर में रफ्तार के लिए पहचाने जाने वाले उसेन बोल्ट एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपनी रफ्तार से सबको आश्चर्य में डाले रहते हैं, और अब उसेन पहली बार एक पेशेवर फुटबॉल खिलाड़ी के रूप में खेलने जा रहे हैं, दुनियाभर के धावकों में सबसे आगे बोल्ट को पेशेवर  फुटबॉल की शुरुआती एकादश में मौका मिल सकता है इस बारे में बोल्ट ने कहा है कि ये उनके लिए एक चुनौती है और इससे ही तय होगा कि पेशेवर फुटबॉल में उनका क्या भविष्य है।

मैं जीतने के लिए खेलता हूँ अवार्ड पाने के लिए नहीं: रोनाल्डो

जानकारी के अनुसार बता दें कि उसेन बोल्ट का बचपन से सपना था कि वे पेशेवर फुटबॉल का हिस्सा बने और फुटबॉल खेलें और उनके कोच ने संकेत देते हुए कहा है कि वे सिडनी में मैकआर्थर साउथ वेस्ट यूनाईटेड के खिलाफ टीम में जगह बनाकर मैत्री मैच में खेल सकते है, साथ ही यदि उन्होंने मैच में अच्छा प्रदर्शन किया तो वे आगामी मैचों में भी टीम का हिस्सा बन सकते है। 

भारत के सबसे नियमित फुटबॉल गोल कीपर, सुभाशीष रॉय चौधरी

   

यहां बता दें कि उसेन बोल्ट फुटबॉल में खेलने का मौका मिलने पर बहुत खुश हैं और वे अपनी ​फिटनेस को लेकर काफी सजग हैं। उसेन बोल्ट ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि मेरे लिए यह बहुत ही गर्व की बात है और मुझे टीम में शामिल किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार उसेन ने आठ बार के ओलंपिक गेम्स में गोल्ड मेडल जीता है साथ ही उन्होंने अगस्त में फुटबॉल खेलना शुरू किया था। 


खबरें और भी

रियल मेड्रिड को खल रही रोनाल्डो की कमी, दिन-ब-दिन गिर रहा प्रदर्शन

 पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर हुए अपनी ही टीम से बाहर

बॉलीवुड और खेल जगत के स्टार्स के साथ निक जोनस ने खेला फुटबॉल, चियर्स करती दिखीं प्रियंका  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -