जंगल में मिला 2 मुंह वाला सांप वायरल हो रही तस्वीरें
जंगल में मिला 2 मुंह वाला सांप वायरल हो रही तस्वीरें
Share:

कई बार अपने दो मुंह वाले सांप के बारे में सुना होगा. लेकिन कहा जाता है कि ऐसा कोई सांप नहीं होता. अभी फिर से ये खबर सामने आई है कि एक बार फिर से दो मुंह वाला सांप दिखाई दिया है जिसे देखकर हर कोई हैरान हैं. बता दें, अमेरिका (USA) के न्यूजर्सी (New Jersey) में पर्यावरण सलाहकार (Environmental Consultant) को दो मुंह वाला सांप मिला. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई  है. 

दरअसल, खबर के मुताबिक, इस सांप को दो लोगों ने पकड़ा था, जो बर्लिंगटन काउंटी में हर्पेटोलॉजिकल एसोसिएट्स के लिए काम करते हैं. इतना ही नहीं इस सांप का नाम भी रख दिया गया है. इसका नाम डेव रखा गया है. डेव नाम के शख्स ने इस सांप को पकड़ा था, इसलिए इस सांप का नाम डबल डेव रखा है. आप देख सकते हैं ये दिखने में बड़ा ही अजीबोगरीब है. इस सांप के दो सिर, चार आंख और दो जुबना है. लेकिन बॉडी एक है.

सांप को ढूंढने वालों में से एक पर्यावरण सलाहकार डेव शेंडलर ने कहा- 'सांप के लिए जंगल में जीना काफी मुश्किल है.' इस बारे में डेव शेंडलर ने बताया कि दो सिर होने के कारण सांप काफी धीरे चलते हैं. जानवर उनको आसानी से शिकार बना सकते हैं. ये 8 से 10 इंच लंबा सांप है. इस सांप को रखने के लिए स्पेशल परमिशन लगेगी. जिसके बाद ही इस पर स्टडी हो पाएगी. फ़िलहाल इस सांप के बारे में कोई और जानकारी नहीं है. 

कैमरा देख गुस्सायी भेड़, किया कैमरामैन पर हमला और वायरल हुआ वीडियो

ये सिर्फ एक इमारत नहीं बल्कि 200 परिवारों का है पूरा गांव

Video : किसान के बेटे ने बनाया हेलीकॉप्टर, इतने घंटों की लगी मेहनत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -