संयुक्त राज्य अमेरिका ने जीते सबसे ज्यादा गोल्ड मैडल

चाहे आप ओलंपिक पदकों की संख्या को कुल पदकों से या स्वर्ण पदकों के आधार पर रैंक करना पसंद करें, टोक्यो में शीर्ष देश वही है। संयुक्त राज्य। रविवार को प्रतियोगिता के अंतिम दिन में आकर, यू.एस. को महिलाओं के बास्केटबॉल के बारे में बहुत अच्छी भावना थी। उस टीम ने जापान को 90-75 से हराकर अपने आकार और अनुभव का उपयोग किया। 

बास्केटबॉल में यह यूएसए का लगातार सातवां स्वर्ण पदक है। वॉलीबॉल में, स्ट्रीक अब एक पर है। वास्तव में, यह अमेरिकी महिलाओं के लिए पहला स्वर्ण पदक है। साइक्लिंग ट्रैक पर एक और सफलता मिली, जहां जेनिफर वैलेंटे ने महिलाओं के ओम्नियम को जीतकर पहला स्वर्ण पदक जीता, जो एक अमेरिकी महिला साइकिल चालक ने वेलोड्रोम में जीता है।

टीम खेलों में काफी अच्छा प्रदर्शन करने वाला एक अन्य देश फ्रांस है, जिसने पुरुषों की हैंडबॉल, मिश्रित टीम जूडो और पुरुषों की वॉलीबॉल में देश के स्वर्ण पदक के साथ जाने के लिए महिला हैंडबॉल स्वर्ण जीता; पुरुषों के बास्केटबॉल और महिला रग्बी में रजत पदक; और महिला बास्केटबॉल में कांस्य पदक। इसमें तलवारबाजी टीम स्पर्धाओं, साइकिलिंग, नौकायन और रोइंग में युगल, तिकड़ी या चौके द्वारा पदक शामिल नहीं हैं। यह ओलिंपिक की मेजबानी की जिम्मेदारी पेरिस को सौंपे जाने के लिए शुभ संकेत है, एक ऐसा हैंडऑफ़ जिसे समापन समारोह में मनाया जाएगा। आपके देखने के विकल्प सुबह 7 बजे ईटी पर कमेंट्री के बिना या सुबह 8 बजे ईटी पर कमेंट्री के साथ एक लाइव स्ट्रीम हैं। जेवलिन थ्रोअर कारा विंगर अमेरिकी झंडा लेकर चलेंगे।

Twitter के विरोध में 'कांग्रेस' ने खोला मोर्चा, जानिए सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड हो रहा 'मैं भी राहुल' ?

पीएम मोदी ने सेंट विंसेंट पीएम राल्फ गोंजाल्विस पर हमले की निंदा की

भारत छोड़ो आंदोलन की 79वीं वर्षगांठ पर PM मोदी और अमित शाह ने दी स्वतंत्रता सेनानियों को श्रद्धांजलि

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -