अमेरिका के इस बिजनेसमैन को गर्लफ्रेंड की है तलाश, खोजने वाले को मिलेंगे लाखों रूपए
अमेरिका के इस बिजनेसमैन को गर्लफ्रेंड की है तलाश, खोजने वाले को मिलेंगे लाखों रूपए
Share:

अमेरिका का एक बिजनेसमैन अपने लिए गर्लफ्रेंड की तलाश में है. इस शख्स ने इसके लिए एक डेटिंग वेबसाइट भी लॉन्च कर दी है. लॉन्च हुई इस वेबसाइट के द्वारा  अगर कोई भी व्यक्ति इस बिजनेसमैन के लिए गर्लफ्रेंड खोज देता है तो उसे 25 हजार डॉलर(करीब 18 लाख रुपये) का इनाम मिलेगा.

दरअसल, जेफ गेबहार्ट नामक यह शख्स ट्रेडिशनल डेटिंग से थक चुके हैं और ऑनलाइन डेटिंग से भी अब मन उठ चुका है. जेफ को ऐसी लड़की की तलाश है, जो उनके हर अच्छाई और बुराई के साथ प्यार कर सके. इसलिए जेफ ने अब अपनी वेबसाइट के साथ प्राइज मनी का आइडिया प्लान कर कैंपेन शुरू कर दिया है. जेफ गेबहार्ट अपने बारे में कहते हैं कि एक रिलेशनशिप में मैं काफी सपोर्टिव होने के साथ खुले दिमाग वाला, दयालु और मस्ती-मजाक करते रहने वाला इंसान हूं. और मुझे उम्मीद है कि मेरी लाइफ पार्टनर भी मुझे ऐसे ही पसंद करे.

जेफ गेबहार्ट को ऐसी लड़की की तलाश है जो कॉन्फिडेंट होने के साथ मस्ती-मजाक करने वाली नेचर की हो. जेफ को ऐसी लड़की चाहिए जो उनके साथ अपना समय आसानी से बिताए और उनके रुचियों को ध्यान में रखते हुए अपनी जिंदगी जिंदादिली से जिए. हालांकि इस बात का अभी तक कुछ नहीं पता चल पाया है कि गर्लफ्रेंड खोजने का यह कैंपेन कब तक चलता रहेगा, लेकिन इसमें सिलेक्ट होना भी आसान नहीं है. सबसे पहले जेफ की वेबसाइट पर जाकर अप्लाई करना होगा, जिसके बाद एक ऑनलाइन सर्वे पूरा करना होगा.

सैमसंग कंपनी ने की बड़ी गलती, आधी रात आया एक अजीब सा नोटिफिकेशन

जंगली भालुओं के दल को है भजन सुनने का शौक, यहाँ देखें दुलर्भ वीडियो

जानिए कर्नाटक की 'लक्ष्मीबाई', वीरांगना रानी चेन्नम्मा की कहानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -