मौत के 8 घंटे पहले हॉस्पिटल में महिला ने रचाई शादी, रुला देगी कहानी
मौत के 8 घंटे पहले हॉस्पिटल में महिला ने रचाई शादी, रुला देगी कहानी
Share:

प्रेम एक ऐसा एहसास हैं जिसे शब्दों में नहीं बताया जा सकता। प्यार में इंसान सब भूल जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ अमेरिका के इस जोड़े के साथ। इस जोड़े का नाम हीथर मोजर और डेविड है। हीथर मोजर कैंसर से पीड़ित थी और उसने अपनी मौत के 18 घंटे पहले डेविड से शादी रचाई। हीथर को ब्रेस्ट कैंसर था और डेविड को यह बात उसे प्रपोज करने के पहले ही पता चल गई थी लेकिन उसने हीथर का साथ दिया और उसे प्रपोज किया। आपको बता दें कि दोनों मई 2015 में एक डांस क्लास के दौरान मिले थे।

उसके बाद दोनों आने वाली जिंदगी की तैयारी कर रहे थे, लेकिन उससे पहले 23 दिसंबर 2016 को दोनों को यह पता चला कि हीथर को ब्रेस्ट कैंसर है। यह पता चलने के बाद भी डेविड ने तय किया कि हालात बिगड़े उससे पहले ही वह हीथर को प्रपोज करेगा। उसके बाद एक दिन एक स्ट्रीट लाइट के नीचे डेविड ने अपनी भावनाओं को हीथर के सामने रख दिया। उसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया लेकिन डॉक्टर्स ने बताया कैंसर का जहर हीथर के दिमाग तक पहुंच चुका है और अब वह नहीं बचेंगी।

यह जानने के बाद दोनों ने अस्पताल में शादी की और शादी के तुरंत बाद ही हीथर की तबीयत बिगड़ गई। कुछ ही घंटों के बाद हीथर ने दुनिया छोड़ दी। जाते-जाते हीथर ने डेविड से कहा था, 'जिंदगी में हमेशा संघर्ष करते रहना।' इसी बात को लेकर डेविड अपनी जिंदगी जी रहे हैं। इस कहानी को पढ़कर केवल एक ही बात समझ आती है कि 'प्रेम करना नहीं निभाना सीखना चाहिए।'

8 फरवरी को रिलीज होगा मोहनलाल की इस जबरदस्त फिल्म का ट्रेलर, ट्वीट कर दी जानकारी

दर्दनाक हादसा: 17वीं मंज़िल से युवक के छलांग लगाने पर हुई पांच माह के बच्चे की मौत

सट्टेबाजी के जुर्म में गिरफ्तार हुए दो मुर्गे, 25 दिनों से है बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -