वैक्सीन लगवाने पहुंची दुल्हन , तस्वीर हो रही वायरल
वैक्सीन लगवाने पहुंची दुल्हन , तस्वीर हो रही वायरल
Share:

कोरोना वायरस का कहर एक बार फिर से तेजी से बढ़ रहा है। ऐसे में इस संक्रमण से बचने के लिए सरकार वैक्सीनेशन में तेजी ला चुकी है। अब लोगों से यह अपील की जा रही है कि वो जल्द से जल्द वैक्सीन लगवा लें। इसी के चलते लोग भी तेजी से वैक्सीन लगवाने में लगे हुए हैं। हाल ही में अमेरिका के बाल्टीमोर की एक तस्वीर वायरल हो रही है।

यहाँ एक महिला इस सप्ताह की शुरुआत में शादी के गाउन में ही अपना नंबर आने पर वैक्सीन लेने वैक्सीनेशन सेंटर पहुंच गई। जी दरअसल एक भव्य समारोह के बजाय सारा ने वैक्सीनेशन के बाद निजी कार्यक्रम में शादी की जहां उनके सिर्फ परिवार के लोग ही मौजूद रहे। मिली जानकारी के तहत मैरीलैंड चिकित्सा विश्वविद्यालय ने क्लिनिक से सारा की चार तस्वीरें पोस्ट कीं। वहीँ अब यह तस्वीरें ही चर्चा का विषय बनी हुईं हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा गया है, "यहां दुल्हन आती है। इस फोटो को देखकर यूजर्स महिला की तारीफ कर रहे हैं।

अब तक इस पोस्ट को हजारों लाइक्स मिले हैं और एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में तारीफ करते हुए लिखा, “यह बहुत अच्छा है! और लोगों के लिए प्रेरणादायक है।'' वाकई में यह प्रेरणादायक है। महिला को अब हर तरफ से प्यार ही प्यार मिल रहा है। कोरोना संक्रमण के इस दौर में वैक्सीन लगवानी बहुत जरुरी है। अभी 45 साल से ऊपर की उम्र के लोगों को तेजी से वैक्सीन लगाई जा रही है ताकि आने वाले समय में उन्हें संक्रमण से बचाया जा सके।

राघव चड्ढा का भाजपा पर हमला, कहा- ‘ना दूरी ना दवाई, बस वोट के लिए ढिलाई ही ढिलाई’

GHMC का बड़ा ऐलान, कहा- अब कंटेनमेंट क्षेत्र नहीं, केवल हॉटस्पॉट

MP की जनता से बोले CM शिवराज- 'कोरोना संक्रमण का अंधेरा हम आशा और विश्वास से दूर करेंगे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -