लड़की ने शेयर की बाथरूम की सेल्फी हो गई वायरल
लड़की ने शेयर की बाथरूम की सेल्फी हो गई वायरल
Share:

सोशल मीडिया आजकल एक ऐसा प्लेटफार्म बन गया है, जिसमे कोई भी इंसान पालक झपकते ही लाइमलाइट में आ जाता है. इसी का फायदा उठाकर यूज़र्स अपनी उलजुलूल फोटोज सोशल मीडिया पर डाल देते हैं और लोकप्रिय हो जाते हैं, इनमे से कुछ को ट्रॉल्लिंग भी सहना पड़ती है. ऐसी ही एक फोटो शेयर की थी अमेरिका की रहने वाली हाना माइकल ने, हाना ने एक डेटिंग साइट टिंडर पर अपनी एक फोटो शेयर की जो उन्होंने अपने घर के बाथरूम में ली थी. 

उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर उनकी किरकिरी का विषय बन गई, दरसअल, हाना की फोटो में पीछे टॉयलेट पेपर लगा दिख रहा है. इस फोटो के पोस्ट होने के बाद कई लोग हाना को कमेंट करके कहने लगे कि उनकी बाथरूम में टॉयलेट पेपर गलत ढंग से लगा है. हाना ने खुद इस फोटो के बारे में बताते हुए कहा है कि जैसे ही उन्होंने ये फोटो पोस्ट की, कुछ ही देर में उनके पास 23 लोगों के कमैंट्स आए और इन लोगों ने हाना को डेटिंग के लिए नहीं बल्कि ये बताने के लिए कमेंट्स किए कि वे टॉयलेट पेपर गलत इस्तेमाल कर रही हैं.

टिंडर पर मज़ाक बनने के बाद हाना ने अपनी पूरी स्टोरी ट्विटर पर शेयर करके लोगों से राय मांगी. ट्विटर पर भी उनकी इस फोटो का काफी मज़ाक बनाया गया, कई लोगों ने तो उन्हें टॉयलेट पेपर कैसे इस्तेमाल करते हैं, इस विषय पर लम्बी चौड़ी जानकरी दे दी. ट्विटर पर हाना की इस पोस्ट को अभी तक 14 हजार लोगों ने लाइक किया है तो वहीं 2200 लोगों ने रीट्वीट किया है और लगभग एक हजार लोग कमेंट कर चुके हैं. 

अन्य रोचक ख़बरें:-

मानसून में सेक्स करने से हो सकती है कई बीमारियां

महिला के पेट में इतने बच्चे, दंग रह जाएंगे आप

लोग बर्थडे पर बच्चे को चॉकलेट्स देते हैं लेकिन इन्होने तो ट्रक गिफ्ट कर दिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -