वाणिज्यिक गतिविधि के लिए नहीं किया जाना चाहिए अमेरिकी उप राष्ट्रपति के नाम का इस्तेमाल: व्हाइट हाउस
वाणिज्यिक गतिविधि के लिए नहीं किया जाना चाहिए अमेरिकी उप राष्ट्रपति के नाम का इस्तेमाल: व्हाइट हाउस
Share:

वाशिंगटन: मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि व्हाइट हाउस ने उपराष्ट्रपति की भतीजी मीना हैरिस से कहा है कि वे अपनी चाची अमेरिकी उप राष्ट्रपति कमला हैरिस का इस्तेमाल करना बंद करें ताकि उनके ब्रांड को बढ़ावा दिया जा सके। इस रिपोर्ट के बाद अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने कहा कि कमला और उनका परिवार उच्चतम नैतिक मानकों को बनाए रखेगा।

उप राष्ट्रपति की उप प्रेस सचिव सबरीना सिंह ने भी जोर देकर कहा कि यह व्हाइट हाउस की नीति है कि उनके नाम का इस्तेमाल किसी वाणिज्यिक गतिविधि के सिलसिले में नहीं किया जाना चाहिए। उन्होंने पीटीआई भाषा से कहा, उपराष्ट्रपति और उनका परिवार उच्चतम नैतिक मानकों को बनाए रखेगा और यह व्हाइट हाउस की नीति है कि उपराष्ट्रपति के नाम का इस्तेमाल किसी भी वाणिज्यिक गतिविधियों के संबंध में नहीं किया जाना चाहिए जिसे यथोचित रूप से समर्थन या समर्थन का संकेत देने के लिए समझा जा सकता है।

रिपोर्ट के मुताबिक, व्हाइट हाउस ने मीणा से कहा है कि वे अमेरिकी उपराष्ट्रपति के नाम का इस्तेमाल करके 'अपना ब्रांड न बनाएं'। जो बिडेन और हैरिस के चुनाव जीतने के बाद ट्रांजिशन टीम के एथिक्स के वकीलों ने मीना से कहा कि वह अब कपड़े का उत्पादन नहीं कर सकते या अपनी चाची के नाम या समानता के साथ नई किताबें नहीं लिख सकते, एक अनाम व्हाइट हाउस के अधिकारी को डेली ने यह कहते हुए उद्धृत किया। व्हाइट हाउस के अधिकारी ने कहा कि "उप राष्ट्रपति चाची" हैरिस थीम्ड स्विमसूट और अंय उत्पादों को पहले बेचा, मौजूदा नियमों के तहत अनुमति नहीं थी।

अंतर्राष्ट्रीय वन्यजीव व्यापार के कारण 60% से अधिक प्रजातियों में आई गिरावट

सिंगापुर पहुंची मॉडर्ना कोरोना टीकों की पहली खेप

'Sinovac' टीकाकरण को लेकर थाईलैंड के उप प्रधानमंत्री ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -