अमेरिकी कैपिटल पुलिस अधिकारी की मौत पर अमेरिकी उप राष्ट्रपति ने जताया शोक
अमेरिकी कैपिटल पुलिस अधिकारी की मौत पर अमेरिकी उप राष्ट्रपति ने जताया शोक
Share:

शुक्रवार को उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने यूएस कैपिटल पर हमले पर बयान दिया। अपने बयान में उन्होंने अमेरिकी कैपिटल पुलिस अधिकारी विलियम इवांस के निधन पर शोक व्यक्त किया, कहा कि उन्होंने "कैपिटल की रक्षा करने वाले और अमेरिकी लोगों की ओर से काम करने वालों के लिए अंतिम बलिदान किया।" हमें साझा करें कि इवांस की मृत्यु हो गई, जबकि एक अन्य पुलिस अधिकारी अस्पताल में भर्ती था, जब एक कार यूएस कैपिटल कॉम्प्लेक्स में एक सुरक्षा अवरोधक में दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

जिसके बाद चालक ने चाकू से अधिकारियों की ओर देखा, पुलिस ने कहा- अधिकारियों ने गोली चलाई और संदिग्ध को गोली मार दी गई। अमेरिकी उपराष्ट्रपति ने बयान में कहा, "अधिकारी इवांस, उनका परिवार, और वे सभी जो उन्हें जानते थे, वे हमारे दिल और प्रार्थनाओं में हैं। हम इस कठिन समय के दौरान उनके साथ शोक करते हैं।" 

इसके अलावा "डौग और मैं कैपिटल पुलिस, नेशनल गार्ड तत्काल प्रतिक्रिया बल, और बाकी सभी लोगों के लिए आभारी हैं जिन्होंने आज के हमले का तेजी से जवाब दिया।" इससे पहले शुक्रवार को 18 साल के यूएस कैपिटल पुलिस के दिग्गज की मौत के बाद व्हाइट हाउस के झंडे को आधे कर्मचारियों के लिए उतारा गया था।

अमेरिकी स्वास्थ्य अधिकारियों ने कोरोना महामारी में यात्रा को लेकर की ये अहम घोषणा

वाशिंगटन में पुलिस अधिकारी की हुई मौत, एक घायल

6 अप्रैल को पाकिस्तान जाएंगे रूस के विदेश मंत्री लावरोव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -