घर के बाहर मास्टरबेशन कर रहा था शख्स, दादी ने की ऐसी हालत

घर के बाहर मास्टरबेशन कर रहा था शख्स, दादी ने की ऐसी हालत

आज के समय में तो कई लोगों में शर्म नाम की चीज़ बाकी ही नहीं रही है. लेकिन ऐसे बेशर्म लोगों को सबक सिखाने के लिए इस दुनिया में कुछ समझदार लोग भी पैदा हुआ है. हाल ही में एक ऐसी घटना सुनने में आई है जहां पर एक आदमी दरवाजे पर खड़े होकर ही मास्टरबेशन कर रहा था और इसके बाद जो हुआ वो हैरान कर देने वाला था. आमतौर पर किसी की ऐसी हरकत देखकर तो लोग या तो उसे इग्नोर करते है और या फिर उसकी पिटाई कर देते है लेकिन एक 68 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने आदमी की ऐसी शर्मनाक हरकत देखकर उसकी जान ही लेने की कोशिश की.

जी हां... ग्रैनी जेन नाम ही एक महिला ने जैसे ही आदमी को ऐसी घिनौनी हरकत करते हुए देखा उसने आदमी को गोली मार दी. पुलिस अफसरों का कहना है कि शाम को करीब 5 बजे जब महिला अपने घर के बाहर कचरा फेंकने आई तो एक आदमी साइकिल चलाते हुए मास्टरबेशन कर रहा था और उस महिला को देखकर गंदे इशारे भी करने लगा. महिला उसे देखकर अपने घर की ओर जाने लगी लेकिन उस आदमी ने तो महिला का पीछा करना ही शुरू कर दिया.

इसके बाद तो उस बेशर्म आदमी ने हैरान करने वाला काम किया. महिला ने बताया कि वो शख्स महिला के घर के बाहर आया और उसने वहां अपनी पेंट उतारकर मास्टरबेशन करना शुरू कर दिया. ये सब देख महिला ने उस आदमी से कहा कि दूर हो जाओ वार्ना मैं तुमने गोली मार दूंगी. लेकिन वो आदमी फिर भी ऐसी गन्दी हरकत करने से रुका नहीं. इसके बाद तो महिला अपना आपा खो बैठी और वो गुस्से में अपने घर के अंदर से बन्दुक लाइ और दरवाजे पर खड़े आदमी को शूट कर दिया.

स्थानीय पुलिस के मुताबिक 'उस आदमी ने इसके बाद अपनी साइकिल उठाकर भागने की कोशिश ही की लेकिन वो कुछ ही दूर जाकर बेहोश होकर गिर पड़ा. इसके बाद उस आदमी को तुरंत ही अस्पताल पहुंचाया गया.' पुलिस फ़िलहाल इस मामले पर जांच कर रही है. हालांकि अब तक ये तो पता नहीं चल पाया है कि शूटिंग करने के आरोप में महिला पर कोई केस दर्ज हुआ है या नहीं.

देख भाई देख...

ये चार भाई हैं आज के श्रवण कुमार

खुद के साथ हमेशा 11 स्मार्टफोन लेकर चलते हैं ये दादाजी, वजह चौंकाने वाली

कोलकाता के बाज़ार में दिखा 'शोले' का 'गब्बर'

?