लड़की के गले में अटका हॉट डॉग, हुई मौत!

आजकल कई चौकाने वाले मामले सामने आते रहते हैं। अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वह अमेरिका का है। इस मामले में एक 20 वर्षीय लड़की ने हॉट डॉग (Hot Dog) खाने की प्रतियोगिता में भाग लिया। लेकिन इस बीच उसकी मौत हो गई। जी दरअसल प्रतियोगिता के दौरान उसके गले में हॉट डॉग फंस गया और इसके चलते उसका गला चोक हो गया और उसकी मौत हो गई। यह प्रतियोगिता यूनिवर्सिटी कैंपस में आयोजित की गई थी और लड़की उसी यूनिवर्सिटी की स्टूडेंट थी। एक रिपोर्ट के अनुसार लड़की की उम्र 20 साल है और लड़की का नाम मैडलिन है। वह टफ्ट्स यूनिवर्सिटी (The Tufts University) में पढ़ती थी।

बताया जा रहा है बीते हफ्ते यूनिवर्सिटी कैंपस में हॉट-डॉग ईटिंग कॉम्पिटिशन (Hot-Dog Eating Competition) का आयोजन किया गया और इस आयोजन में मैडलिन भी शामिल थी। हालाँकि हॉट-डॉग खाते समय उसके गले में खाना फंस गया और उसका गला चोक हो गया। उसके बाद मैडलिन को बोस्टन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, लेकिन डॉक्टरों की लगातार कोशिश के बाद भी वह बच ना सकी और उसकी जान चली गई। बताया जा रहा है इस हादसे के अगले ही दिन मैडलिन ने हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया। एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो हॉट-डॉग खाते समय अचानक उसे घुटन महसूस हुई और फिर वह बेहोश हो गई।

उसके बाद उसे हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन अगले दिन उसकी मौत हो गई। खबरों के अनुसार मैडलिन यूनिवर्सिटी में काफी मशहूर थी। जी दरअसल वह एक बेहतरीन एथलीट थी। वहीं यूनिवर्सिटी ने एक बयान में कहा- "न्यूयॉर्क की मूल निवासी, मैडलिन बायोसाइकोलॉजी की स्टूडेंट थी। वह लैक्रोस टीम की सदस्य और हमारे संस्थान की एक सक्रिय सदस्य थी। मृतक के परिवार के प्रति हमारी संवेदनाएं हैं।"

देखते ही देखते लड़ने लगी दो बुजुर्ग महिलाएं, वीडियो वायरल

कंपनी का दावा: अब अमर रहेगा मनुष्य

शर्ट-पैंट पहनकर स्कूल जाने लगा रियल लाइफ मोगली

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -