अमेरिकी सीनेटर का बड़ा बयान, कहा-
अमेरिकी सीनेटर का बड़ा बयान, कहा- "Instagram और दूसरे सोशल मीडिया ऐप्स..."
Share:

फोटो शेयरिंग ऐप Instagram के टॉप एग्जीक्यूटिव बुधवार को युवा उपभोक्ता पर फोटोज शेयरिंग ऐप के प्रभाव को लेकर अमेरिकी सीनेटरों के साथ भिड़ चुके है. इस सुनवाई के बीच दोनों पक्षों के सांसदों ने सोशल मीडिया ऐप की सख्त सरकारी निगरानी करने की बात बोली है.

फेसबुक की कंपनी Instagram के हेड एडम मोसेरी ने जोर देकर बोला है कि कई युवा यूजर्स पाते हैं कि Instagram उनके जीवन को बेहतर बनाता है. उन्होंने बोला है, ”मुझे युवा लोगों को सुरक्षित रखने में सहायता करने, संघर्ष कर रहे युवाओं का समर्थन करने और अपने किशोरों को स्वस्थ और सुरक्षित ऑनलाइन हैबिट को विकसित करने में सहायता करने के लिए माता-पिता को सशक्त बनाने के लिए हमारे कार्य पर गर्व है.”

Consumer Protection पर सीनेट कमिटी के सदस्यों ने The Wall Street जर्नल द्वारा प्रकट किए गए आंतरिक दस्तावेजों का हवाला देते हुए एक अलग बात बोली है, जिसमें बताया  गया है कि Instagram को किशोरों में चिंता और अवसाद में वृद्धि के लिए दोषी बताया गया है. कई सीनेटरों ने अपने स्वयं के ऑफिस द्वारा बनाए गए Instagram अकाउंट की ओर इशारा किया जो बार-बार हार्मफुल कंटेंट की ओर धकेलते हुए नज़र आए.

पैनल के टॉप रिपब्लिकन सेन मार्शा ब्लैकबर्न (आर टेन) ने बोला है, ”मैं बस थोड़ा निराश हूं. पैरेंट आप से सुनते हैं कि बदलाव आ रहा है, चीजें अलग होने जा रही हैं. लेकिन कुछ नहीं बदलता. कुछ नहीं.” कई सांसदों के इस दावे पर कि कंपनी के सोशल मीडिया प्रोडक्ट अडिक्टिव हैं, एडम मोसेरी ने बोला है, ”हमारा एक ही लक्ष्य है. हम सभी चाहते हैं कि किशोर ऑनलाइन सुरक्षित रहें.” कुछ सांसदों ने Instagram के हेड से ऐप में कुछ जरूरी परिवर्तन करने की बात कही है.

क्या आप भी जानना चाहते है किसने देखी आपकी Facebook प्रोफाइल...?

‘फेसबुक’ ने भारत में खोला एशिया का सबसे बड़ा ऑफिस, जानिए कहाँ?

इन 5 तरीकों से बेहतर होगा मोबाइल का बैटरी बैकअप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -