अमेरिकी सीनेट अगले साल की शुरुआत में जो बिडेन के सामाजिक खर्च विधेयक पर मतदान करेगी

 


वॉशिंगटन: सीनेट राष्ट्रपति जो बिडेन के लगभग 2 ट्रिलियन अमेरिकी डॉलर के सामाजिक खर्च और जलवायु बिल पर मतदान करेगी, जिसे अगले साल की शुरुआत में बिल्ड बैक बेटर एक्ट के रूप में जाना जाता है।

सीनेट के बहुमत के नेता चक शूमर ने सोमवार को डेमोक्रेटिक सहयोगियों को लिखा, "बिल्ड बैक बेटर एक्ट के फ्लोर पर विचार को स्थगित करने के फैसले से लगभग हम सभी निराश थे क्योंकि सीनेटर (जो) मंचिन और राष्ट्रपति एक समझौते पर नहीं पहुंच सके।" "हालांकि, न तो यह देरी और न ही अन्य हालिया घोषणाएं हमें समाधान की तलाश जारी रखने से रोकेगी। 

शूमर के अनुसार, सीनेट "नए साल की शुरुआत में" बिल्ड बैक बेटर एक्ट को उठाएगी, ताकि "इस निकाय के प्रत्येक सदस्य को न केवल टेलीविजन पर, बल्कि सीनेट के फर्श पर अपनी स्थिति से अवगत कराने का अवसर मिले।" उन्होंने कहा, "हम हाउस-पास बिल्ड बैक बेटर एक्ट के संशोधित संस्करण पर मतदान करने जा रहे हैं - और जब तक हम कुछ नहीं कर लेते, तब तक हम इस पर मतदान करने जा रहे हैं।"

महीनों के लिए, प्रगतिशील और उदारवादी डेमोक्रेट सामाजिक खर्च पैकेज के आकार और दायरे पर सार्वजनिक रूप से असहमत हैं, इस तथ्य के बावजूद कि हाउस डेमोक्रेट्स पिछले महीने बिल के अपने संस्करण को पारित करने में सक्षम थे। सीनेट में बिल के पारित होने के लिए सर्वसम्मति से डेमोक्रेटिक समर्थन की आवश्यकता होगी।

"डोंट लुक अप" का फिल्मांकन करते समय, लियोनार्डो अपने कुत्तों को बचाने के लिए जमी हुई झील में कूद गए

वर्ष 2021 के अंत से पहले इन कलाकारों ने बॉलीवुड में रखा कदम

VIDEO: 'मेडम का मूड खराब है', एयरपोर्ट पर फोटोग्राफर्स से बोले अंगद बेदी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -