अमेरिकी नियामकों ने राहत बिल में सुधार का किया आग्रह
अमेरिकी नियामकों ने राहत बिल में सुधार का किया आग्रह
Share:

वॉशिंगटन: एक गैर-पक्षपातपूर्ण अमेरिकी नियामक समूह ने कहा कि प्रतिनिधि सभा द्वारा अनुमोदित USD 1.9 ट्रिलियन कोविद -19 राहत बिल में महामारी से सीधे संबंधित उपाय नहीं हैं, जिसमें सीनेट से एक बेहतर प्रस्ताव पारित करने का आग्रह किया गया है। 27 फरवरी को सदन को मंजूरी देने वाले विशाल राहत विधेयक पर चिंता व्यक्त करते हुए, एक जिम्मेदार फेडरल बजट के लिए समिति की अध्यक्ष माया मैकगिनैस ने एक बयान में कहा कि जब कुछ धन प्रमुख प्राथमिकताओं में जाएंगे, तो यह स्पष्ट है कि लक्ष्यीकरण समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, इस बिल में सुधार किया जा सकता है। 

MacGuineas ने तर्क दिया कि छूट का तीसरा दौर कई घरों में जाएगा, जिन्हें "उनकी आवश्यकता नहीं है", सही है क्योंकि अमेरिकी आय "मजबूत वृद्धि दिखाने" के लिए जारी है। "यह उन लोगों के लिए महत्वपूर्ण संसाधनों को निर्देशित करता है जिन्हें महामारी या मंदी से कोई नुकसान नहीं हुआ है। वे नीतियां लोकप्रिय या समझदार हो सकती हैं, लेकिन वे इस आपातकालीन बिल में शामिल नहीं हैं।  मैकगुइनस ने कहा "विशेष रूप से, राज्य और स्थानीय सरकारी बजट शुरू में अनुमानित स्थिति के रूप में कहीं भी निकट नहीं हैं।" 

वहीं $ 1.9 ट्रिलियन पैकेज में महामारीग्रस्त राज्य और स्थानीय सरकारों को अपने बजट को संतुलित करने में मदद करने के लिए $ 350 बिलियन डॉलर शामिल हैं। ब्यूरो ऑफ इकोनॉमिक एनालिसिस द्वारा पिछले सप्ताह जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार, व्यक्तिगत आय जनवरी में 10 प्रतिशत बढ़ गई, और व्यक्तिगत खपत व्यय में 2.4 प्रतिशत की वृद्धि हुई। मैकगिनैस ने कहा "इसके अलावा, बिल असंबंधित राजनीतिक उद्देश्यों के लिए पर्याप्त मात्रा में धनराशि का निर्देश देता है जो वर्षों से हैं।"

70 वर्षीय महिला की गला रेतकर हत्या, फ्लैट में पड़ा मिला रक्तरंजित शव

हरियाणा के स्वास्थय मंत्री अनिल विज का बड़ा बयान, बोले- मुझे कोरोना वैक्सीन की जरुरत नहीं

10 मार्च को इंडियन नेवी को मिलेगी INS करंज, पलक झपकते ही टारगेट को कर सकती है ध्वस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -