टोक्यो ओलंपिक पर अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन ने किया जापान के प्रधानमंत्री का समर्थन

Apr 17 2021 04:52 PM
टोक्यो ओलंपिक पर अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन ने किया जापान के प्रधानमंत्री का समर्थन

शुक्रवार को अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन ने टोक्यो ओलंपिक में जापान के पीएम के बयान का समर्थन किया। बता दें कि जैसा कि जापान के पीएम कहते हैं कि वे इस साल कोरोना महामारी के कारण रद्द होने की बात के बाद सुरक्षित ओलंपिक खेल आयोजित करने का प्रयास करते हैं। जापानी प्रधान मंत्री योशिहिदे सुगा ने अमेरिकी राष्ट्रपति के पहले विदेशी मेहमान के रूप में बिडेन से मुलाकात करते हुए कहा कि उनका देश टोक्यो खेलों की तैयारी के लिए विशेषज्ञों की बात सुन रहा था और "अत्यंत" कर रहा था। 

जापान पीएम सुगा ने एक संयुक्त समाचार सम्मेलन में कहा, वे संक्रमण को रोकने और वैज्ञानिक और वस्तुनिष्ठ दृष्टिकोण से सुरक्षित और सुरक्षित खेल का एहसास करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। टीईटी प्रधान मंत्री ने आगे कहा कि "मैंने टोक्यो ओलंपिक और पैरालंपिक का एहसास करने के लिए अपना दृढ़ संकल्प व्यक्त किया। इस गर्मी में वैश्विक एकता के प्रतीक के रूप में खेल, और राष्ट्रपति बिडेन ने एक बार फिर अपना समर्थन व्यक्त किया। महामारी के कारण पहले से ही स्थगित होने के बाद, टोक्यो खेलों को जुलाई में खुले होने के कारण, केवल जापानी दर्शकों के साथ खड़ा होना है। 

हालांकि, यहां यह उल्लेख करना आवश्यक है कि आयोजकों ने स्पष्ट किया कि उन्होंने जापान के ओलंपिक मशाल रिले के एक और पैर को संक्रमित कर दिया क्योंकि संक्रमण में वृद्धि से प्रभावित होने वाला तीसरा पैर और 24 अप्रैल और 25 अप्रैल को होने वाला एक बीएमएक्स फ्रीस्टाइल परीक्षण कार्यक्रम अब स्थगित कर दिया जाएगा। सत्तारूढ़ लिबरल डेमोक्रेटिक पार्टी के एक शीर्ष अधिकारी, तोशीहिरो निकई ने गुरुवार को यह कहकर हलचल मचा दी कि जापान को ओलंपिक रद्द करना पड़ सकता है, जो जापानी जनता के बीच तेजी से अलोकप्रिय हो गए हैं।

फीफा विश्व कप 2022 होगा कोरोना फ्री इवेंट

रूस ने यूक्रेन तनाव के बीच युद्धाभ्यास के लिए काले सागर में भेजे 15 युद्धपोत

म्यांमार जंटा की जेल से रिहा किए गए 23000 कैदी