अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन का पैर हुआ फ्रैक्चर

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन का पैर हुआ फ्रैक्चर
Share:

जो बिडेन ने अपने एक डॉगी के साथ खेलते हुए अपना दाहिना पैर फ्रैक्चर कर लिया। राष्ट्रपति-चुनाव को रविवार को एक स्कैन में पता चला है और डॉक्टर का कहना है कि इससे उन्हें कई हफ्तों तक बूट पहनने की आवश्यकता होगी।

शनिवार को बिडेन के पैर में चोट लगने की वजह से उन्हें फ्रेक्चर हो गया और रविवार दोपहर को डेलावेयर के नेवार्क में एक आर्थोपेडिस्ट से मुलाकात की। मेडिकल स्टाफ ने एक विस्तृत सीटी स्कैन की पेशकश की क्योंकि प्रारंभिक एक्स-रे में कोई स्पष्ट फ्रैक्चर नहीं दिखा, केविन ओ'कॉनर ने कहा कि बाद के स्कैन में उनके दाहिने पैर के बीच में दो छोटी हड्डियों के छोटे फ्रैक्चर पाए गए। यह अनुमान है कि उन्हें कई हफ्तों तक चलने वाले बूट की आवश्यकता होगी। "फ्रैक्चर आमतौर पर लोगों की उम्र के रूप में एक चिंता का विषय है, लेकिन बिडेन अपने डॉक्टर के बयान और नियोजित उपचार के आधार पर अपेक्षाकृत हल्के प्रतीत होते हैं। राष्ट्रपति को कवर करने वाले संवाददाताओं- चुनाव कई अनुरोधों के बावजूद बिडेन को देखने का अवसर नहीं दे सका। बाद में अपने सीटी स्कैन के लिए एक इमेजिंग सेंटर में डॉक्टर के कार्यालय से बाहर निकलते समय, बिडेन नेत्रहीन लंगड़ा कर रहे थे, हालांकि वह बैसाखी या अन्य सहायता के बिना चले गए।

पिछले दिसंबर में उन्होंने एक डॉक्टर की रिपोर्ट जारी की जिसमें कहा गया था कि वह अपने कोलेस्ट्रॉल को स्वस्थ स्तर पर रखने के लिए एक स्टेटिन लेते हैं, लेकिन उनके डॉक्टर ने उन्हें "स्वस्थ, जोरदार" और "प्रेसीडेंसी के कर्तव्यों को सफलतापूर्वक निष्पादित करने के लिए फिट" बताया।

विश्व में पहली बार वायु प्रदूषण से हुई मौत मामले पर होगी सुनवाई, आ सकता है बड़ा फैसला

सिडनी में नवंबर की सबसे गर्म रात की गई दर्ज

अगर आप भी बना रहे है बाहर जाने का प्लान, तो रखें इन बातों का ध्यान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -