'शुभ मंगल ज्यादा सावधान पर ट्रम्प ने कही ऐसी बात, सोशल मीडिया पर मिला पॉजिटिव रिस्पॉन्स
'शुभ मंगल ज्यादा सावधान पर ट्रम्प ने कही ऐसी बात, सोशल मीडिया पर मिला पॉजिटिव रिस्पॉन्स
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने  मल्टी टैलेंटेड एक्टर आयुष्मान खुराना की कॉमेडी फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' कल सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इसके साथ ही इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ एक्टर ​जितेंद्र कुमार ने भी लीड रोल प्ले किया है। वहीं ये फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। इसके साथ ही इस फिल्म में पहली बार आयुष्मान गे का रोल निभा रहे हैं। वहीं हितेश केवल्या द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दो पुरुषों की प्रेम कहानी दिखाई गई है। वहीं फिल्म की बात की जाए तो इसमें गजराज राव, नीना गुप्ता और मानू ऋषि अहम रोल में हैं।इसके साथ ही इस फिल्म को सोशल मीडिया पर दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। 

वहीं समलैंगिकता पर आधारित  आयुष्मान की फिल्म को लेकर अब अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का भी रिएक्शन सामने आया है। इसके साथ ही अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप हाल ही में भारत दौरे को लेकर बार बार चर्चा में रहे हैं। वहीं अब वह आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार स्टारर रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' को लेकर सुर्खियों में आए हैं। असल में ब्रिटिश एक्टिविस्ट पीटर गैरी टैचेल ने 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' से जुड़ा एक ट्वीट शेयर किया था। उन्होंने लिखा, 'बॉलीवुड की एक रोमांटिक कॉमेडी रिलीज हुई है। 

इसके अलावा भारत में समलैंगिकता को वैध करने के बाद अब इस फिल्म के सहारे देश के बुजुर्ग लोगों को समलैंगिकता के प्रति जागरुक और जीतने की कोशिश की जा रही है। वाह...।' आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पीटर के इस ट्वीट पर डोनाल्ड ट्रंप ने रिट्वीट करते हुए इस फिल्म को 'ग्रेट' बताया है। वहीं इसके साथ ही इसके बाद पीटर ने भी ट्रंप के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए, 'मैं उम्मीद करता हूं कि ये प्रेसिडेंट ट्रंप के एलजीबीटी के मुद्दों को गंभीरता से लेने की शुरुआत है और उम्मीद है कि ये कोई पीआर स्टंट नहीं है।'

पद्मश्री से सम्मानित दिगज्ज अभिनेता मनोज कुमार को मिला यह सम्मान, हिंदी सिनेमा में निभाए कई किरदार

दूसरी बार मां बनने के बाद शिल्पा शेट्टी का बयान आया सामने, बोलीं - 'फरवरी में हम लोग फिर से माता-पिता...'

जयपुर में भूल भुलैया 2 की शूटिंग हुई शुरू, इस वीडियो में कार्तिक ढोंगी बाबा के लुक में आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -