जानिए क्यों अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने किया इतने टैक्स का भुगतान
जानिए क्यों अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने किया इतने टैक्स का भुगतान
Share:

एनयूएस बिजनेस स्कूल के प्रोफेसर साइमन पोह ने पिछले हफ्ते ट्रम्प के टैक्स रिटर्न की खबर के पीछे चर्चा की और कहा कि अगर किसी को परवाह नहीं है कि ट्रंप टैक्स दे रहे हैं या नहीं तो टैक्स का भुगतान क्यों करते हैं। टैक्स अक्सर एक नागरिक कर्तव्य है कि उस देश के हर नागरिक द्वारा भुगतान किया जाना है, लेकिन जब पिछले हफ्ते अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प को कर वापसी की खबर जारी की गई तो मतदाताओं से भी अधिक ध्यान दिया गया कि वह कोरोना सकारात्मक पाए गए है।

चुनाव में जो महत्वपूर्ण बिंदु है वह कुछ समय के लिए टल सकता है वह यह है कि उसने 2016 और 2017 में संघीय टैक्स योग्य आय में $ 750 का भुगतान किया लेकिन पिछले 15 वर्षों में से 10 में से कोई भी नहीं। यहां तक कि कई मतदाता ऐसे हैं जो इसकी परवाह नहीं करते हैं क्योंकि वे केवल यह मानते हैं कि राष्ट्रपति एक नेता होता है जो अपना काम अच्छी तरह से कर सकता है और चाहे अर्थव्यवस्था टिकाऊ हो, नागरिक कानून और व्यवस्था सुनिश्चित करके सुरक्षित रहते हैं और अच्छी तरह से बनाए रखते हैं। एक ठोस बुनियादी ढाँचे के साथ कामकाजी समाज, जो विशेष रूप से बेरोजगार, युवा, वृद्ध, बीमार और विकलांग जैसे अधिक संवेदनशील समूहों के लिए गुणवत्तापूर्ण जीवन जीने को सुनिश्चित करता है।

जहां ज्यादातर अमेरिकियों के व्यक्तित्व और राष्ट्रपति पद के उंमीदवार की अखंडता के बारे में परवाह है और राज्य के एक प्रमुख के रूप में वह अनुकरणीय आचरण और चरित्र होना चाहिए, करों के अपने उचित हिस्सा देकर नागरिक कर्तव्य प्रदर्शन करते है। इस समूह में एक बड़ी संख्या है जो कि चुनाव का परिणाम हो सकता है।

सिंगापुर बैंक डिजिटल व्यापार रजिस्ट्री बनाने के लिए हुए एकजुट

YONO पर बड़ा फैसला लेने वाली है SBI, चेयरमैन ने दिए संकेत

सेंसेक्स में 300 अंकों की बढ़त, IT सेक्टर के शेयर गिरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -