अमेरिकी डाक सेवा ने देश भर में 40,000 वोटों के रूप में प्रदान की उच्च संख्या
अमेरिकी डाक सेवा ने देश भर में 40,000 वोटों के रूप में प्रदान की उच्च संख्या
Share:

सबसे उत्सुकता से प्रत्याशित अमेरिकी चुनाव 2020 में सफलतापूर्वक पूरा हो गया है और मतगणना प्रक्रिया भी पूरी हो चुकी है। चुनाव में अपने हिस्से में अमेरिकी डाक सेवा (USPS) ने गुरुवार को लगभग 40,000 मतपत्र वितरित किए। जंहा इस पर एक वकील ने कहा कि यह मतपत्र प्राप्त करने के लिए विभिन्न राज्य की समय सीमा से पहले दो बार अदालत द्वारा दिए गए दैनिक स्वीप के रूप में जारी है।

एक कोर्ट फाइलिंग में USPS ने कहा कि 1,076 मतपत्र, USPS फिलाडेल्फिया प्रसंस्करण और वितरण केंद्र में पाए गए थे। पिट्सबर्ग प्रसंस्करण केंद्र में लगभग 300, एक लेह घाटी घाटी में 266 और अन्य पेंसिल्वेनिया प्रसंस्करण केंद्रों में पाए गए। 1076, 668 की खोज बुधवार को फिलाडेल्फिया में की गई थी। लगभग 15 राज्य हैं जिनके पास अगले सप्ताह बैलट रसीद की समय सीमा है। वोट फॉरवर्ड के एक वकील, शंकर दुरीस्वामी ने इस सप्ताह अदालत की सुनवाई में कहा कि यूएसपीएस ने बुधवार को लगभग 150,000 मतपत्र दिए और गुरुवार को 40,000 मतपत्र दिए गए।

 यूएसपीएस ने कहा "विशाल बहुमत पोस्टमार्क राज्यों के लिए किस्मत में था और राज्य चुनाव कानून के तहत समय पर वितरित किया जाएगा।" मतपत्रों को अभी भी चुनाव अधिकारियों द्वारा गिना जा रहा था, और यह इतिहास में एक असामान्य चुनाव है क्योंकि आज पूरा विश्व कोरोना वायरस से ग्रसित है और इससे जीतने के लिए दिन रात मेहनत कर रहा है।

जीत के बाद अब अमेरिकी स्वास्थ्य और अर्थव्यवस्था पर काम शुरू करेंगे बिडेन

नरसंहार के आरोपों का सू की ने किया सामना, कही ये बात

सऊदी अरब ने पाकिस्तान से तोड़ा रिश्ता, चुकाना पड़ सकता है 2 अरब डॉलर का कर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -