सुमित नागल ने इस क्रिकेट खिलाड़ी को दिया अपनी सफलता का श्रेय
सुमित नागल ने इस क्रिकेट खिलाड़ी को दिया अपनी सफलता का श्रेय
Share:

नई दिल्लीः यूएस ओपन में अपने शानदार प्रदर्शऩ के कारण सुमित नागल दुनिया भर में छाए गए हैं। उनकी इस प्रदर्शन की तारीफ देशभर में हो रही है। टेनिस के दिग्गज खिलाडियों मं शूमार रोजर फेडरर के खिलाफ यूएस ओपन के पहले राउंड में नागल ने अच्छा खेल दिखाते हुए पहले सेट में जीत दर्ज की थी. हालांकि वह मैच नहीं जीत पाए मगर एक सेट की जीत ने ही उन्हें भारत में हीरो बना दिया. सुमित नागल ने अपनी इस सफलता का श्रेय अपने माता-पिता को दिया है। साथ ही उन्होंने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को भी इस सफलता का श्रेय दिया।

उन्होंने कहा कि विराट कोहली के बिना वह कभी वहां नहीं पहुंच पाते जहां वह आज है। बता दें कि कोहली की फाउंडेशन नागल को स्पॉन्सर करती है. नागल ने कहा कि जब वह मुश्किल समय में थे तब कोहली की फाउंडेशन ने उनकी आर्थिक मदद की जिसके बिना उनका यहां तक पहुंचना मुश्किल था. विराट कोहली फॉउंडेशन नागल को साल 2017 से से फंड कर रही है।

सुमित नागल ने बताया कि, 'जब मैं जूनियर्स में था तो मैं ज़्यादा मुकाबले नहीं खेल पाया था क्योंकि इतने फंड नहीं थे. लेकिन मेरे खेल को जबसे स्पॉन्सर किया जा रहा है तो मैं ज़्यादा से ज़्यादा टूर्नामेंट्स खेल पा रहा हूं. मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे विराट कोहली का साथ मिला। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने नागल को उनकी सफलता के लिए बधाई दी है।

US Open : दिग्गज टेनिस खिलाड़ी नडाल का मानवीय चेहरा आया सामने

विजय हजारे ट्रॉफी में खेल सकते हैं विराट कोहली

टेस्ट सीरीज में केवल इस खिलाड़ी ने वेस्टइंडीज की ओर से लगाई हाफ सेंचुरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -