US Open 2019: भारतीय टेनिस खिलाड़ी सुमित नागल से प्रभावित होकर फेडरर ने कही यह बात

नई दिल्लीः इंडिया के युवा टेनिस खिलाड़ी सुमित नागल यूएस ओपन के पहले राउंड में दिग्गज टेनिस रोजर फेडरर से हार गये। मगर उनके शानदार प्रदर्शन ने दुनिया के दिग्गज टेनिस रोजर फेडर को काफी प्रभावित किया। फेडरर ने कहा कि नागल का भविष्य काफी अच्छा है। फेडरर को नागल के खिलाफ जीत के लिए पसीना बहाना पड़ा और उन्होंने नागल को 6-4 1-6 2-6 4-6 से हराकर बाहर किया. मगर इससे पहले भारत के इस युवा ‌खिलाड़ी ने 20 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता फेडरर को पहले सेट से हराकर सनसनी फैला दी थी।

बाकी के तीन सेटों में भी फेडरर को भारतीय खिलाड़ी से कड़ी चुनौती मिली.जीत के बाद फेडरर ने कहा कि नागल जानते हैं कि वह क्या कर सकते हैं। उनका करियर अच्छा होगा. उन्होंने कहा कि इस खेल में आपको निरंतरता बनाए रखनी होती है और नागल ने अच्छा प्रदर्शन किया. 22 साल के नागल ने मैच में कई बार इस दिग्गज खिलाड़ी को काफी परेशान किया।

पहले सेट में तो नागल ने फेडरर को गलतियां करने पर मजबूर कर दिया। फेडरर को नागल का नियंत्रण काफी उम्दा लगा। कोर्ट पर उतरकर अपना सर्वश्रेष्ठ देना कभी आसान नहीं होता. उन्होंने कहा कि हालांकि आप बड़े मंच पर खेलने का सपना देखते हो, इसके लिए जीते हो और बड़े मंच पर खेलते हो और उसने यह सब अच्छी तरह से किया।

सिंधु ने इन कुर्बानियों के साथ कामयाबी तक का सफर किया तय

एक साल में इतना पैसा कमाती हैं पीवी सिंधु, जानिए कमाई के मामले में विश्व में उनकी रैंकिंग

इस पूर्व भारतीय ऑलराउंडर को मिली इंडिया ए टीम के गेंदबाजी कोच की जिम्मेदारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -