US Open : दिग्गज टेनिस खिलाड़ी नडाल का मानवीय चेहरा आया सामने
US Open : दिग्गज टेनिस खिलाड़ी नडाल का मानवीय चेहरा आया सामने
Share:

नई दिल्लीः दुनिया के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल विश्व भर में अपने लाजवाब खेल के लिए जाने जाते हैं। दूनियाभर में उनकी फैन फालाविंग है। नडाल कोर्ट पर आक्रमक खेल के लिए जाने जाते हैं। मगर कोर्ट के बाहर उनका नरम दिल भी दिखता है। यूएस ओपन के दौरान फैंस के लिए नडाल का प्यार एक बार फिर दिखाई दिया। राफेल नडाल का ऑटोग्राफ लेने के लिए स्टैंड पर लोगों की भीड़ जमा थी. नडाल से मिलने की उम्मीद में आया उनका एक छोटा फैन भी वहां मौजूद था जो भीड़ में दब गया।

इसके बाद बच्चे ने रोना शुरू किया जिसके बाद नडाल का ध्यान उस ओर गया। नडाल ने बच्चे को गोद में उठाया और भीड़ से बाहर निकाला. नडाल ने बच्चे को चुप कराने की कोशिश करते हुए उनके आंसू पोंछे और उनसे बात करना शुरू किया. जब नन्हा फैन शांत हुआ तो नडाल ने उनके हाथ से कैप लेकर उन्हें ऑटोग्राफ दिया।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग नडाल की जमकर तारीफ कर रहे हैं। यूएस ओपन में राफेल नडाल प्री क्वार्टरफाइनल में अपनी जगह बना चुके हैं. यूएस ओपन के तीसरे दौर में साउथ कोरिया के हियोन चुंग को नडाल ने सीधे सेटों 6-3, 6-4, 6-2 से शिकस्त दी. इससे पहले स्पेनिश स्टार नडाल को दूसरे दौर के मैच में वॉकओवर मिला था क्योंकि उनके प्रतिद्वंद्वी चोटिल हो गए थे।

US Open : हार के बाद फूट-फूटकर रोने लगीं यह टेनिस खिलाड़ी

US Open : नंबर वन महिला टेनिस खिलाड़ी नाओमी ओसाका का सफर खत्म

US Open : सेमीफाइनल में पहुंचीं सेरेना विलियम्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -