अमेरिकी ओपन : फेरर के बाद नडाल भी पहुंचे तीसरे दौर में
अमेरिकी ओपन : फेरर के बाद नडाल भी पहुंचे तीसरे दौर में
Share:

न्यूयार्क :   विश्व के पूर्व सर्वोच्च वरीयता प्राप्त पुरुष टेनिस स्टार स्पेन के राफेल नडाल और उनके हमवतन डेविड फेरर साल के चौथे गैंड्र स्लैम अमेरिकी ओपन के तीसरे दौर में पहुंच गए हैं। समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक नडाल ने बुधवार को हुए दूसरे दौर के मुकाबले में अर्जेटीना के दिएगो श्वार्जमैन को 7-6(5), 6-3, 7-5 से हराया।

अगले दौर में नडाल का सामना इटली केफेबियो फोगनीनी से होगा, जिन्होंने दूसरे दौर में उरुग्वे के पाब्लो चुवास को 6-3, 6-4, 6-4 से हराया। इस बीच, फेरर भी तीसरे दौर में पहुंच गए हैं। दूसरे दौर में फेरर को कठिन जीत मिली। फेरर ने सर्बिया के फिलिप क्राजिनोविक को 7-5, 7-5, 7-6 (7-4) से हराया। तीसरे दौर में फेरर का सामना फ्रांसके जेरेमी चार्डी से होगा। चार्डी ने स्लोवाकिया के मार्टिन क्लीजान को 7-5, 6-4, 7-6 (7-1) से हराया।

इन सबके अलावा मौजूदा चैम्पियन क्रोएशिया के मारिन सिलिक भी तीसरे दौर में पहुंचने में सफल रहे हैं। सिलिक ने रूस के यवगेनी डोंसकोए को 6-2, 6-3, 7-5 से हराया।  कनाडा के मिलोस राओनिक भी अगले दौर में पहुंचने में सफल रहे हैं। मिलोस ने स्पेन के फर्नाडो वर्दास्को को 6-2, 6-4, 6-7, 7-6 से हराया। इसी तरह इटली के फेबियो फोगनीनी भी जीत हासिल करने में सफल रहे। फोगनीनी ने उरुग्वे के पाब्लो चुवास को 6-3, 6-4, 6-4 से हराया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -