US Open : हार के बाद फूट-फूटकर रोने लगीं यह टेनिस खिलाड़ी
US Open : हार के बाद फूट-फूटकर रोने लगीं यह टेनिस खिलाड़ी
Share:

नई दिल्लीः यूएस ओपन के एक मैच में दुनिया की टॉप महिला टेनिस खिलाड़ी के हाथों मैच गंवाने के बाद कोको गॉफ रोने लगी। गॉफ को नाओमी ओसाका ने 6-3, 6-0 से हराया। हार के बाग 15 साल की गॉफ फूट-फूटकर रोने लगीं रोने लगी। जिसके बाद जापानी स्टार ओसाका ने प्रतिद्वंद्वी को जाकर गले लगाकर ढ़ांढ़स बढ़ाया। ओसाका ने बताया कि जब उन्होंने कोको से हाथ मिलाया तो देखा कि उनके आंसू आ रहे थे. वह इतनी छोटी भी है।

ओसाका ने कहा कि वह चाहती थी कि गॉफ को महसूस कराएं कि उसे सिर ऊंचाकर कोर्ट से जाना चाहिए, क्योंकि उन्होंने इतनी छोटी उम्र में यहां तक जगह बनाई है। सेरेना विलियम्स ने कोको को ‘महिला टेनिस का भविष्य’ बताया, जबकि नोवाक जोकोविच ने उन्हें ‘नई सुपरस्टार’ कहा, जो 1996 में अन्ना कोर्निकोवा के बाद यहां तीसरे दौर में पहुंचने वाली सबसे युवा खिलाड़ी बनीं।

तीन बार के चैंपियन राफेल नडाल ने क्वालीफायर चुंग हियोन को 6-3, 6-4, 6-2 से शिकस्त दिया। क्वार्टरफाइनल में जगह बनाने के लिए उनका सामना 2014 के चैंपियन मारिन चिलिच से होगा, जिन्होंने जॉन इस्नर को चार सेट तक चले मुकाबले में पराजित किया. छठे वरीय एलेक्जेंडर ज्वेरेव ने एलिजाज बेडेने को 6-7, 7-6, 6-3 7-6 से मात देकर अगले दौर में प्रवेश किया।

US Open: क्वार्टरफाइनल में हारे फेडरर, 21वां ग्रैंड स्लैम जीतने का सपना रहा अधुरा

US Open : क्वार्टर फाइनल में पहुंचे रोजर फेडरर

यूएस ओपनः चोट के कारण बीच मुकाबले में ही टूर्नामेंट से हटे जोकोविच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -